'मोदी सरकार के पांचों आम बजट आम आदमी के लिए हुए खोखले साबित'

Friday, Feb 16, 2018 - 09:20 AM (IST)

सुजानपुर: विधायक राजेंद्र राणा ने प्रैस बयान में कहा कि पिछले 4 सालों के दौरान केंद्र की मोदी सरकार देश के चुनिंदा 4-5 औद्योगिक घरानों पर ही मेहरबान रही है। इन औद्योगिक घरानों का इस अवधि में वार्षिक टर्नओवर कई गुना बढ़ा है। राणा ने कहा कि मोदी सरकार के पांचों आम बजट आम आदमी के लिए खोखले साबित हुए हैं। अपने अंतिम बजट में भी सरकार ने आम आदमी को कोई राहत प्रदान न करके उसके विश्वास के साथ छल किया है। 


उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले मोदी जी और भाजपा नेताओं ने देश की जनता को एक से बढ़कर एक सपने दिखाए थे लेकिन पिछले 4 सालों के दौरान एक भी सपने को हकीकत में बदलने की इच्छाशक्ति मोदी सरकार ने नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि आम आदमी को राहत प्रदान करने की बजाय मोदी सरकार देश के कुछ औद्योगिक घरानों पर ही मेहरबान नजर आई है। 


उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर लोगों के सुख-दुख जानने और जनता के साथ किए गए वायदों को पूरा करने की बजाय प्रधानमंत्री ने पिछले 4 सालों के दौरान अपना ज्यादातर समय या तो जनता को अपने मन की बात सुनाने या फिर विदेशों की यात्रा में ही गुजारा है। उन्होंने कहा कि अब जबकि लोकसभा चुनावों के लिए उलटी गिनती शुरूहो चुकी है तो भाजपा नेता अपने वायदे व घोषणाएं पूरी करने की बजाय नए वायदों की पिटारियां लेकर हाजिर हो गए हैं और जनता का ध्यान पुराने वायदों से बंटाने की कोशिश कर रहे हैं।