550 युवाओं ने आजमाया भाग्य, 350 की खुली किस्मत

Sunday, Nov 20, 2016 - 11:57 AM (IST)

मंडी: हिमाचल के युवाओं के लिए यहां रोजगार पाने का सुनहरा मौका दिखा। विश्व की नामी मोबाइल कंपनी विवो में नौकरी पाने के लिए युवाओं की मंडी में होड़ लग गई।


कैंपस इंटरव्यू में प्रदेश के अलावा बाहरी राज्यों के युवाओं ने भाग लिया। बेरोजगारी की तपिश में तप रहे बेरोजगार आई.टी.आई. अभ्यर्थियों के अलावा डिप्लोमा होल्डरों को भी नौकरी प्रदान की है। बता दें कि मोबाइल कंपनी विवो ने मंडी में शनिवार को कैंपस इंटरव्यू किया। कैंपस इंटरव्यू में करीब 550 युवाआें ने नौकरी के लिए भाग्य आजमाया, जिसमें से कंपनी ने 350 युवाओं का चयन कर लिया है। 


खास बात तो यह है कि कंपनी ने चयनित युवाओं को 15 दिसंबर तक नोयडा यूनिट में ज्वाइन करने के निर्देश दिए हैं। कैंपस इंटरव्यू में  प्रदेश के अलावा उतराखंड, पंजाब, हरियाणा, झारखंड, लुधियाणा सहित अन्य युवाओं विवो कंपनी में नौकरी पाने के लिए भाग्य आजमाया। कंपनी के अधिकारियों ने युवाओं से मौखित तौर पर साक्षात्कार लिया, जिसमें 350 अभ्यर्थियों का मौके पर चयन किया गया।


मिलेगा इतना वेतन
चयनित उम्मीदवारों को कंपनी रोल पर रोजगार देगी। वहीं, चयनित युवाओें को कंपनी नौ हजार रुपए मासिक वेतनमान, ओवर टाइम के साथ करीब 12 हजार रुपए मासिक वेतन मिलेगा। इसके अलावा मुफ्त खाना व परिवहन की सुविधा नजदीक कंपनी के उपलब्ध करवाएगी। उन्होंने बताया कि कैंपस इंटरव्यू में 350 युवाओं को नौकरी प्रदान की है। चयनित युवाओं को कंपनी ओवर टाइम सहित 12 हजार रुपए मासिक वेतन देगी।