जयराम सरकार के इस निर्णय पर फूटा कुल्लू के विधायक का गुस्सा, आंदोलन की दी चेतावनी (Video)

Tuesday, Feb 11, 2020 - 04:48 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर कुल्लू विधानसभा की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कुल्लू की योजनाओं को मंत्री अपने गृह क्षेत्र में ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में मैडीकल कॉलेज दिए हैं लेकिन कुल्लू जिला से भेदभाव किया गया है।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल ने जलशक्ति विभाग में 1578 पोस्ट भरने की मंजूरी दे दी है, जिसमें पैरा पंप ऑप्रेटर, पैरा फिटर और मल्टीपर्पज वर्कर की पोस्टें शामिल हैं। इन्हें भरने के लिए सरकार ने अधिसूचना तो जारी कर दी लेकिन कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के गृह क्षेत्र में इन पदों को मंजूरी देने के मामले में खुलेतौर पर भेदभाव किया है।

उन्होंने कहा कि अगर कुल्लू डिविजन, मनाली व बंजार में पद नहीं भरे गए तो वे अन्दोलन करने से गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार का अफसरशाही पर कोई नियत्रंण नहीं है। उन्होंने स्थानीय मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जलशक्ति विभाग में इतनी पोस्टें निकली हुई हैं लेकिन कुल्लू, मनाली और बंजार के लिए एक भी पोस्ट नहीं है जोकि बड़े शर्म की बात है।

Vijay