विधायक सुंदर ठाकुर ने किया रेन बसेरे का निरीक्षण, कहा बनाया जाए कोविड सेंटर

Sunday, May 16, 2021 - 04:07 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): जिला कुल्लू के अखाड़ा बाजार में नगर परिषद के रैन बसेरे को आइसोलेशन सेंटर में जल्द स्थापित किया जाए। ताकि कुल्लू में होम आइसोलेशन की कमी से जूझ रहे लोगों को सुविधा मिल सके। जिला कुल्लू के अखाड़ा बाजार में नगर परिषद के द्वारा बनाए गए रैन बसेरे का कुल्लू सदर के विधायक सुंदर ठाकुर के द्वारा निरीक्षण किया गया। वहीं निरीक्षण के दौरान उन्होंने यहां बेहतर व्यवस्था बनाने के लिए नगर परिषद कुल्लू के कार्य को भी सराहा। इस दौरान नगर परिषद कुल्लू के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत भी मौजूद रहे। विधायक ने रैन बसेरे का निरीक्षण करने के बाद जिला प्रशासन से मांग रखी कि इस रैन बसेरा को आइसोलेशन वार्ड में बदला जाए। ठाकुर का कहना है कि नगर परिषद कुल्लू ने इसे आइसोलेशन वार्ड में बदलने की अनुमति दे दी है ऐसे में प्रशासन को भी गंभीरता से इस पर कार्य करना चाहिए।
विधायक का कहना है कि जिला कुल्लू में कई ऐसे लोग हैं। जो कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं और उनके पास घरों में आइसोलेशन की कोई व्यवस्था नहीं है। उन सभी मरीजों की परेशानियों को देखते हुए रैन बसेरा को अगर आइसोलेशन वार्ड में जल्द बदला जाता है तो वे लोग यहां पर आइसोलेशन होकर अपने स्वास्थ्य को स्वास्थ्य लाभ ले सकते हैं। जिला कुल्लू में भी रोजाना दर्जनों कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं। इनमें से अधिकतर लोग होम आइसोलेशन पर हैं। तो सैकड़ों लोगों का कुल्लू कोविड अस्पताल में भी इलाज किया जा रहा है। 

वही, नगर परिषद कुल्लू के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत का कहा है कि जिला में करोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर परिषद द्वारा कुल्लू के अखाड़ा बाजार में रैन बसेरा का निर्माण किया गया है उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने कुल्लू सदर विधायक सुंदर सिंह से आग्रह किया कि जब तक रैन बसेरा सुचारू रूप से चलाया नहीं जाता तब तक इसे कार्बेट सेंटर बनाया जाए। उन्होंने कहा कि  आज  विधायक  ने रैन बसेरा का निरीक्षण किया और आश्वासन दिया कि जल्दी उपाय कुल्लू और सीएमओ से मिलकर रैन बसेरा को कॉमेडी सेंटर बनाने के बारे में बात करेंगे बीते साल भी कोरोना कफ्र्यू में नगर परिषद कुल्लू ने बेहतरीन कार्य किया था और इस साल भी सेनेटाइज सहित अन्य कार्य किए जा रहे है।
 

Content Writer

prashant sharma