कोरोना वायरस को लेकर विधायक सुंदर ने किया औचक निरक्षण

Wednesday, Mar 18, 2020 - 01:16 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप ठाकुर) : कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसको लेकर सदर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल का दौरा किया और उन्होंने अस्पताल वायरस को लेकर किस प्रकार की तैयारियां की गई है, जिसको लेकर विधायक ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सुशील चंद्र शर्मा, एमएस नीना लाल इस दौरान उपस्थित रहे। 

विधायक ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर विश्व स्तर पर डब्ल्यू एच ओ की ओर से वैश्विक महामारी माना गया है आज के दिन में और लोगों में इसको लेकर काफी भय है और लोगों के मन में इसको लेकर काफी शंकाएं हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कुल्लू क्षेत्र अस्पताल के सीएमओ डॉ सुशील चंद्र की अगवाई में एमएस नीना लाल उनकी पूरी टीम ने पूरी तैयारियां कर ली गई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल कुल्लू में सफाई के मामले में उच्च कोटि का है। कुल्लू अस्पताल को राष्ट्रीय स्तर पर और हिमाचल स्तर पर प्रशस्ती पत्र भी मिले हैं। डॉक्टर सुशील चंद्र ने ग्राम स्तर पर लोगों को इसके प्रति जागरूक किया है। 

उन्होंने कहा कि कुल्लू एक अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन है और लोगों के मन में यह रहता होगा कि कुल्लू मनाली में अगर जाए तो किस प्रकार की सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर कोई भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि जिस प्रकार की एडवाइजरी या निर्देश विभाग की ओर से निर्देश दिए जाते हैं उनका लोगों को भलीभांति से पालन करना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि कुल्लू के अस्पताल में बेहतरीन इंतजाम इस कोरोनावायरस को लेकर किए गए हैं उन्होंने कहा कि टोल फ्री नंबर 104 पर कॉल करके उन्होंने जाना कि क्या किस प्रकार की तैयारियां की गई है क्या यह टोल फ्री नंबर आपका चल रहा है या नहीं। 
 

kirti