बजट का बहाना बनाकर जनता को गुमराह न करें सीएम सुक्खू : सुखराम

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 05:42 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बजट का बहाना बनाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास न करें। यह बात पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता में पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं विधायक सुखराम चौधरी ने कही। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा खोले गए संस्थानों को भाजपा ने बंद करने की बजाय उसके लिए बजट उपलब्ध करवाकर उन्हें चलाने का काम किया था लेकिन सुक्खू सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के राज में 25000 करोड़ रुपए का कर्ज था, लेकिन 2017 में वीरभद्र सिंह के समय 50000 करोड़ कर्ज चढ़ाया था। 

गारंटियों से ध्यान भटकाने के लिए उठा रहे ऐसा कदम
सुखराम ने कहा कि मुख्यमंत्री चुनाव के दौरान लोगों को दी गईं 10 गारंटियों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 30 लाख महिलाओं को 1500 रुपए महीना देने की चुनाव से पहले बात कही थी, वह भी पूरी नहीं हुई। इसके विपरीत कैबिनेट बैठक में प्रदेश में 1500 स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। इससे ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे शिक्षा लेने से वंचित रहेंगे, साथ ही कहा कि पिछले 6 महीनों से विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। 31 मार्च आने वाला है और मार्च के बाद बजट लैप्स होगा, उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। 

भाजपा विधानसभा के अंदर और बाहर करेगी विरोध
सुखराम ने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने बंद हुए संस्थानों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया है। उसके बाद राज्यपाल से विपक्षी दल मिलकर ज्ञापन भी देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा विधानसभा के अंदर और बाहर इसका विरोध करेगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता, जिला महामंत्री प्रीत मोहन शर्मा, बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, पूर्व बीडीसी अध्यक्ष रमेश तोमर, सुभाष चौधरी, रोहित चौधरी व राहुल चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News