MLA रीता धीमान ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-ध्यान देते तो न पिछड़ता इंदौरा

Thursday, Feb 28, 2019 - 10:23 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पिछली सरकार यदि ध्यान देती तो विकास के क्षेत्र में इंदौरा न पिछड़ता। क्षेत्र का पिछड़ेपन की स्थिति ऐसी है जेसे हमें यह विरासत में मिला है। भाजपा की सरकार के समय में तो फिर भी क्षेत्र में विकास कार्य शुरू हुए लेकिन फिर सरकार बदलने पर कांग्रेस उन कार्यों का श्रेय लेती रही है और जनता को गुमराह करने का प्रयास करती रही। यह बात इंदौरा विधानसभा क्षेत्र की विधायक रीता धीमान ने किसान भवन नसवाल में भाजपा प्रायोजित कार्यक्रम भारत के मन की बात, अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री जयराम इंदौरा क्षेत्र के लिए दे रहे विशेष ध्यान

उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से क्षेत्र की सड़कें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही हैं और जब वह विधायक बनीं तो सड़कें के साथ-साथ क्षेत्र शिक्षा, पानी व अन्य क्षेत्रों में भी पिछड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इंदौरा में कई बार आते रहे लेकिन किसी ने भी उनसे लोक निर्माण विभाग मंडल मांगने की जरूरत ही नहीं समझी। यदि पहले मंडल मांगा होता तो आज सड़कों की यह दुर्दशा न होती। उन्होंने कहा कि इंदौरा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेष ध्यान दे रहे हैं, जिसका श्रेय क्षेत्र की जनता को जाता है, जिन्होंने भाजपा की सरकार बनाने में योगदान दिया। उन्होंने कहा कि यहां लोक निर्माण विभाग का डिविजन न होना सड़कों की दुर्दशा का मुख्य कारण रहा है लेकिन अब कैबिनेट की स्वीकृति के बाद लोगों को इस समस्या से निजात मिलेगी।

255 गृहिणियों बांटे नि:शुल्क गैस सिलैंडर व चूल्हे

वहीं कार्यक्रम के बाद विधायक ने राजा खासा, नसवाल, डाह कुलाड़ा, बाड़ी कंदरोड़ी सहित अन्य गाँवों की पात्र 255 गृहिणियों को खाद्य आपूर्ति विभाग के तत्वावधान में हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना के अंतर्गत नि:शुल्क गैस सिलैंडर व चूल्हे वितरित किए। इस अवसर पर खाद्य निरीक्षक मनोज मेहरा, मंडलाध्यक्ष घनश्याम सम्बयाल, उपाध्यक्ष बलवान सिंह, महामंत्री अश्विनी शर्मा, पूर्व प्रधान रणवीर गुलेरिया,नंबरदार नारायण सिंह, जिला सिंह, पूर्व प्रधान चमन लाल, शमशेर गुलेरिया सहित अन्य गणमान्य विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Vijay