नयनादेवी में फिर कोरी घोषणाएं कर गए सीएम जयराम : रामलाल

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 06:42 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जहां नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के एकदिवसीय दौरे के दौरान 37 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उदघाटन किया तो साथ ही नयनादेवी आईटीआई में ट्रेड शुरू करने, स्वारघाट में जमीन उपलब्ध करवाने पर मिनी सचिवालय का निर्माण व उप न्यायधीश कार्यालय खोलने की भी घोषणा की है, जिसको लेकर अब पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व नयनादेवी से कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने सवाल खड़े करते हुए इन घोषणाओं को कोरी घोषणाएं करार दिया है।

कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर की मानें तो बीते सवा साल पहले सीएम जयराम ने जुखाला दौरे के दौरान जुखाला में नया पुलिस स्टेशन खोले जाने की घोषणा की थी जो आज तक पूरी नहीं हुई है। इसी तरह सिविल अस्पताल मार्कंड की घोषणा के बावजूद बैड व मशीनरी की सुविधा न होना व नयनादेवी हलके के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में डॉक्टरों की कमी होने की बात पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कही। उन्होंने लाड़ाघाट में आईटीआई खोलने की घोषणा पूरी न होने और चम्भियारा व चांदपुर में स्कूल खोलने की घोषण के बावजूद आजतक स्कूल न खुलने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जल जीवन मिशन के तहत घर-घर पानी के नल तो जरूर लगा रही है लेकिन पानी के स्रोत पैदा करने में नाकाम हुई है, जिसके चलते इन नलों से केवल हवा ही निकलेगी और प्रदेश की जनता पानी की किल्लत से परेशान होगी। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को नसीहत दी है कि वह केवल वही घोषणाएं करें जो पूरी कर सकते हैं, ऐसी कोरी घोषणाओं से केवल जनता को धोखा ही मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News