पूर्व भाजपा अध्यक्ष के रिश्तेदार की नियुक्ति की जांच करवाए सरकार : रामलाल ठाकुर

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 09:28 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): पूर्व भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के इस्तीफे की गर्माहट अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि भाजपा सरकार का एक और कथित भ्रष्टाचार का मामला सामने आ गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, पूर्व मंत्री व विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को देखना चाहिए कि वह कौन से अधिकारी हैं जोकि बिंदल की रिश्तेदारी में से हैं और उनको किसी बड़े पद पर नियुक्ति दे दी गई है।

उन्होंने कहा कि गत 3 दिन पूर्व ही विधानसभा के एक सदस्य ने इस मसले को शिमला में उठाया और इस मसले पर ङ्क्षबदल ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसी कोई नियुक्ति नहीं की है। रामलाल ठाकुर ने कहा कि अब तो इस नियुक्ति के तथ्य भी सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरैंस की नीति अपनाने की बात करते हैं तो अब वह इन नियुक्तियों की जांच क्यों नहीं करवा रहे हैं?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब तो यह देख लें कि पेड़ कहां उगाए जा रहे हैं और छाया कहां हो रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के भ्रष्टाचार के मामले उभर कर सामने आ रहे हैं और उन मामलों पर की जा रही लीपापोती भी प्रदेश की जनता के सामने आ चुकी है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अब इन कथित भ्रष्टाचार के मामलों की चर्चाएं प्रदेश के चौक चौबारों पर भी होने लग गई हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इन नियुक्तियां की जांच करवाए जाने की मांग की है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News