कोई कितनी भी कोशिश कर ले, गांधी परिवार से अलग नहीं की जा सकती कांग्रेस : रामलाल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 08:53 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, पूर्व मंत्री व विधायक श्रीनयनादेवीजी विधानसभा क्षेत्र रामलाल ठाकुर ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में सोनिया गांधी को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने के निर्णय की सराहना की है। उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी के परिवार के योगदान को देश की जनता भुला नहीं सकती। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी की लीडरशिप पर सवाल उठाए जाना पार्टी की मर्यादा के खिलाफ  है और जिस तरह से कांग्रेस के भीतर व्यापक तौर पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को समर्थन मिला व पहले से ही ज्ञात था।

उन्होंने कहा कि जहां पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर पूर्व मंत्रियों, सभी राज्य के प्रभारियों, तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों, प्रदेशाध्यक्षों से लेकर आम कांग्रेसी नेता तक ने गांधी परिवार के प्रति अपना भरोसा दिखाया तो इस पूरी कवायद में एक बार फिर यह साबित होता दिखाई दिया कि कोई कितनी भी कोशिश कर ले, कांग्रेस गांधी परिवार से अलग नहीं जा सकती। यही वजह रही कि सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष की कमान सौंप दी गई है।

उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा व सीधा संकेत है कि कांग्रेस अधिवेशन होने तक पार्टी अध्यक्ष के तौर सोनिया गांधी संगठन में जरूरी बदलावों को अंजाम दे सकती हैं। इसके लिए सीडब्ल्यूसी ने बाकायदा सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर दिया है और सोनिया गांधी को अधिकृत भी कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News