सुजानपुर में विधायक राजेंद्र राणा ने बांटे सेनेटाइजर व मास्क : कैप्टन ज्योति प्रकाश

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 06:21 PM (IST)

सुजानपुर : सुजानपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश ने बताया कि 24 मई रविवार को भी विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में सेनेटाइजर व मास्क बांटने का सिलसिला जारी रखा। उन्होंने कहा कि 24 मई को ग्राम पंचायत डेरा, दाड़ला, बनाल, चबुतरा, मझोग-सुल्तानी, री के दर्जनों गांवों का दौरा किया।
PunjabKesari
जहां विधायक ने लोगों का कुशलक्षेम पूछते हुए महामारी की गंभीरता से लोगों को अवगत करवाया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महामारी के दौर में कड़ा अनुशासन ही बचाव का सबसे बड़ा साधन है। अपने व अपने परिवार के प्रति ईमानदार रहिए। बगैर मतलब के बाहर मत निकलिए। क्षेत्र में अगर कोई नया व्यक्ति आता है तो उसकी सूचना प्रशासन को दें, ताकि उस व्यक्ति को क्वारंटाइन में रखने का इंतजाम किया जाए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि घबराएं नहीं, पूरे अनुशासन व आत्मविश्वास से महामारी का सामना करें। संकट का यह दौर बहुत जल्द टल जाएगा, लेकिन मेरे लिए सुजानपुर की जनता की सुरक्षा से बढ़कर और कुछ नहीं है। इसलिए जब आप अपना सहयोग करते हुए मेरे विश्वास पर खरे उतरेंगे तो हम सब कोरोना से जीत ही जांएगें।  इस अवसर पर कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा भी मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News