राजेंद्र राणा ने साधा निशाना, बोले-केंद्र सरकार ने देश को गृह युद्ध की ओर धकेला

Thursday, Jan 30, 2020 - 05:45 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चंद उद्योगपतियों के सियासत में जबरदस्त दखल के कारण समूचा सिस्टम पंगु बनने लगा है। समाज में नफरत व अराजकता को बोलबाला बढ़ रहा है। विकास की मुख्य धारा से भटक कर सरकार जनता को गुमराह करने में लगी है। सरकार ने देश को गृह युद्ध की ओर धकेल दिया है। जाति-धर्म में बांटकर लड़ाई-झगड़े करवाए जा रहे हैं जोकि इसका विकास का एजैंडा बन गया है।

जारी प्रैस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि यह सरकार सदियों तक याद रखी जाएगी क्योंकि 71 साल में इस सरकार के समय कमरतोड़ महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बेरोजगारी से युवा दुखी व परेशान हैं। देश की जनता का ध्यान बांटने के लिए नित नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गलत नीतियों के चलते देश की आर्थिक स्थिति डांवाडोल हो गई है। लोकतंत्र की परिभाषा बदल दी गई है और ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए लड़ाई-झगड़ों में जनता को उलझाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश की जीडीपी दर की इतनी गिरावट आज तक नहीं देखी। अर्थव्यवस्था चकनाचूर हो चुकी है, बैंक कंगाल हो चुके हैं तथा आरबीआई को खोखला किया जा रहा है। ईडी व सीबीआई को अपने हिसाब से सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश का हरेक वर्ग इस समय सरकार से त्रस्त हो चुका है। अब नागरिकता संशोधन कानून से सरकार ने पूरे देश में अशांति व अराजकता का माहौल बना दिया है।

Vijay