झूठे झांसे व जुमले बोलकर जनता को फिर गुमराह करना चाहती है बीजेपी : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 06:35 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): खुफिया एजैंसियों की रिपोर्ट से घबराई व बौखलाई बीजेपी सरकार अब चुनाव में देरी करना चाह रही है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। राणा ने बताया कि सरकार के प्रशासनिक सूत्र खुलासा कर रहे हैं कि चुनाव में बीजेपी की खराब रिपोर्ट ने बीजेपी के होश उड़ाकर रख दिए हैं। अब बीजेपी डैमेज कंट्रोल की मंशा से उद्घाटनों व शिलान्यासों की रेस लगा रही है ताकि जाते-जाते प्रदेश के हर चौक-चौराहे व हर गली-मोहल्ले में उद्घाटन के जितने फट्टे टांग दिए जाएं ताकि फट्टों को देखकर ही जनता का रोष और आक्रोश कुछ कम हो सके। उन्होंने कहा कि चुनाव इसलिए डिले किया जा रहा है ताकि झूठे झांसे-जुमले बोल कर जनता को फिर से गुमराह किया जा सके लेकिन अब यह होने वाला नहीं है। जनता जान चुकी है कि बीजेपी हर बात पर झूठ और सिर्फ झूठ बोलती है। जिस रेल को 2012 में हमीरपुर पहुंचाने का बीजेपी ने वायदा किया था अब 2022 में उसका शिलान्यास करने का शगुफा छोड़ा गया है। 

राणा ने कहा कि बड़ी-बड़ी डींगें हांकने वाले बीजेपी के आकाओं को जब से अपनी खराब हालात की रिपोर्ट मिली है, तब से उनकी बोलती बंद हो चुकी है। आम जनता के मुद्दों का चुनाव की बेला में बीजेपी के नेताओं को कोई जवाब देते नहीं बन रहा है। ऐसे में कांग्रेस को कोसने के अलावा बीजेपी के पास कोई चारा नहीं बचा है। लेकिन अब जनता मन बना चुकी है व बीजेपी के झूठ व झांसों के साथ जुमलों को भी अच्छी तरह जान चुकी है। अब बीजेपी चुनाव में देरी करवाए या गली-गली उद्घाटन के फट्टे लटकाए किसी भी बात से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है क्योंकि जनता अब मन बना चुकी है कि बीजेपी सरकार हानिकारक है और जो हानिकारक है उसको जनता हरगिज सत्ता में रहने नहीं देना चाहती है। 

राणा ने कहा कि शायद यही कारण है कि बीजेपी सरकार के लोगों ने चुनाव की बेला में रहस्यमय चुप्पी साध ली है। केंद्र के इशारे पर बीजेपी खरीदोफरोख्त व तोड़फोड़ के काम में लगी हुई है लेकिन इससे कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। अब तक आम जनता के अहम मुद्दों महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से भागती व बचती बीजेपी सरकार को अब जनता भगाने का मन बना बैठी है। 5 साल सत्ता का दुरुपयोग करते हुए आम नागरिक को सताने वाली बीजेपी सरकार को अब आम जनता सत्ता सौंपने वाली नहीं है और आने वाला वक्त कांग्रेस पार्टी का है। यह अभी से सुनिश्चित हो रहा है। यह दीगर है कि अभी भी बीजेपी के कुछ लोगों को लगता है कि जमाना उनकी मुट्ठी में कैद है लेकिन जमाना जान चुका है कि अब बीजेपी के दिन लद चुके हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News