बीजेपी के ताबूत की आखिरी कील साबित होगा ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 07:56 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): चारों ओर से देश को तबाह और बर्बाद करने में लगी बीजेपी सरकार ने मनमानी करने की हर हदें क्रॉस कर दी हैं। अंग्रेजी हुकूमत की तर्ज पर बीजेपी ने अपने सियासी विरोधियों को व्यक्तिगत विरोधी मानते हुए कुचलने का कुप्रयास किया है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि अब तक जो जांच एजैंसियां देश के नागरिकों को अन्याय के खिलाफ न्याय दिलाने का काम करती रही हैं, सत्ता का दुरुपयोग करते हुए उन एजैंसियों को बीजेपी ने अपने विरोधियों को कुचलने व दबाने के काम में लगा दिया है जोकि लोकतंत्र की मर्यादा के विपरीत है।

राणा ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी की तर्ज पर देश में राष्ट्रवाद के नाम पर पूंजीवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। राणा ने कहा कि बीजेपी की दमनकारी व तानाशाह नीतियों के चलते देश के नागरिकों का लोकतंत्र से भरोसा उठ चुका है लेकिन बीजेपी यह न भूले कि हर अतीत और हर तानाशाही का अंत निश्चित है। बीजेपी का हाल भी अंग्रेजी हुकूमत की तरह होगा, जिसमें बीजेपी का सफाया निश्चित है। उन्होंने कहा कि जब जनतंत्र में हुकूमत बेलगाम व तानाशाह हो कर बाजार की तर्ज पर सत्ता को हांकती है तो जनहित को छोड़कर निज हितों का बोलबाला प्रशासनिक व्यवस्था को भी पंगु बना देता है। बीजेपी अपने खिलाफ उठे स्वरों को दबाने व कुचलने के लिए यही सब कर रही है, जिसको देखते हुए यह निश्चित है कि ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग बीजेपी के ताबूत की आखिरी कील साबित होगा।

राणा ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी से जनता को कुचलने के बाद अब सीमा सुरक्षा को भी बीजेपी ठेके पर देने की प्रथा शुरू कर रही है। सेना भर्ती में बदलाव करके अब बीजेपी ने सैनिकों की मनरेगा मिल्टरी बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भर्ती होने वाले युवाओं ने जोरदार प्रोटैस्ट किया है जोकि यह बताता है कि आने वाले चुनाव में युवाओं का यह आक्रोश बीजेपी का सूपड़ा साफ करके दम लेगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News