बीजेपी के कार्यकाल में सुजानपुर ने देखा सबसे खराब दौर : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 05:24 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): बीजेपी के इस कार्यकाल में विकास को लेकर सुजानपुर ने सबसे खराब दौर देखा है। इसकी गवाह जहां सुजानपुर की जनता है, वहीं बीजेपी सरकार व उसका सिस्टम भी बना है। यह बात प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर की नाड़सी ग्राम पंचायत में महिला मंडल समारोह के दौरान कही। राणा बतौर मुख्यातिथि इस महिला मंडल समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि भगवान बीजेपी व उनकी पार्टी के नेताओं को सद्बुद्धि प्रदान करे क्योंकि जितनी ताकत इस कार्यकाल में सुजानपुर के विकास को रोकने के लिए लगाई गई है अगर वही ऊर्जा सुजानपुर के विकास को लगाई गई होती तो आज सुजानपुर की तस्वीर विकास को लेकर कुछ और ही होती।

जनता के आम मुद्दों पर सरकार का कोई ध्यान नहीं

राणा ने कहा कि महंगाई व बेरोजगारी से जूझ रही जनता के आम मुद्दों पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। आम आदमी महंगाई व बेरोजगारी को लेकर गहरे तनाव में है। सरकार संविधान व लोकतंत्र के विरुद्ध जा कर कर्मचारियों को डरा धमका रही है। प्रदेश में 14 लाख से ज्यादा बेरोजगार मारे-मारे फिर रहे हैं। जबकि कोविड-19 के कारण जिन लाखों लोगों की नौकरियां छूटी हैं उनके परिवार हाल-बेहाल स्थिति में हैं। नेशनल हाईवे से लेकर ग्रामीण सत्र के लिंक रोड बद से बदहाल हो चुके हैं। स्वास्थ्य सेवाएं खस्ताहाल हैं। आम आदमी को बीमारी के दौरान इलाज की दरकरार है। जबकि सरकार स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर हेल्थ कार्डों को लेकर नगाड़े पीट रही है। राणा ने कहा कि बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं में जहां अस्पतालों में दवाइयों का अकाल है, वहीं डॉक्टरों सहित जरूरी स्टाफ का भारी टोटा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अस्पताल रैफरल अड्डे बनकर रह गए हैं जहां सिर्फ मरीजों की पर्ची बनाकर उन्हें आगे रैफर किया जाता है। 

वीरभद्र सरकार के कार्यकाल को याद करती है सुजानपुर की जनता 

राणा ने कहा कि सुजानपुर की जनता विकास के उस कार्यकाल को अक्सर याद करती है जब सरकार वीरभद्र सिंह की थी और सुजानपुर में विकास की बयार बहती थी। उस कार्यकाल में सुजानुपर ने जो कहा वह किया, जो चाहा वह पाया, लेकिन पिछले चार सालों में बदले की भावना से  सुजानपुर के विकास को रोकने को तरह-तरह की सियासी साजिशें हुई हैं। इस अवसर पर राजेंद्र राणा ने 8 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टेंट देकर सम्मानित किया। जबकि सुजानपुर के ककड़ियार से कोटलु लिंक रोड के लिए एक लाख रुपए स्वीकृत करने की घोषणा की। इसी कड़ी में नाड़सी से ककड़ियार तक लिंक रोड़ के लिए एक लाख रुपया देने की भी घोषणा की। राणा ने कहा कि सुजानुपर की जनता का आक्रोश स्पष्ट संकेत कर रहा है कि सुजानपुर के विकास को रोकने वालों को एक बार फिर सुजानपुर की जनता घर बैठाएगी व सुजानपुर के विकास को फिर से मुख्यधारा में लाएगी।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर प्रधान सुनील कुमार, उपप्रधान मुकेश शर्मा, वार्ड मेंबर भागीरथ, अजीत, सलोचना, मंजू राठौर, सरवन कुमार, प्रीतो देवी, सुमना देवी, पूर्व प्रधान शकुंतला देवी, पूर्व प्रधान सुख देव, रिटायर प्रिंसिपल प्रीतम सिंह, बूथ अध्यक्ष रतन चंद, शक्ति चंद, सूबेदार केहर सिंह, सर्व कल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News