बीजेपी सरकार के दिन अब गिनती के, जनता कर रही सत्ता से चलता करने का इंतजार : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 04:35 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर में लगातार चल रहे सम्मान समारोहों की ताजा कड़ी में ग्राम पंचायत चलोह के 2 महिला मंडलों व रंगड़ ग्राम पंचायत के 6 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने सम्मानित किया है जबकि 2 स्वयं सहायता समूहों को भी टैंट देकर प्रोत्साहित किया गया है। राजेंद्र राणा बतौर मुख्यातिथि इन महिला मंडल समारोहों में पहुंचे थे। राणा ने कहा कि बीजेपी सरकार के दिन अब गिनती के बचे हैं। जनता इंतजार कर रही है कि कब बीजेपी को प्रदेश की सत्ता से चलता किया जा सके।

बीजेपी के लोग ही बीजेपी के खिलाफ हुए मुखर

राणा ने कहा कि बीजेपी के इस कार्यकाल में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र का सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ है क्योंकि बीजेपी के लोग ही यहां 4 वर्षों से विकास को रोककर बैठे हैं। राणा ने कहा कि विकास की इस रोक को लेकर अब बीजेपी के लोग ही बीजेपी नेताओं के खिलाफ मुखर होने लगे हैं। विकास के नाम पर इन 4 सालों में बीजेपी ने एक ईंट तक नहीं लगाई है। उलटा जो वीरभद्र सरकार में बजट सहित विकास कार्य स्वीकृत हुए हैं, उन पर भी बीजेपी कुंडली मारकर बैठी हुई है। सत्ता के दबाव में अधिकारियों पर स्वीकृत बजट के कार्यों को रोकने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे में सुजानपुर की जनता जहां खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है वहीं बीजेपी की सत्ता से तंग आ चुके अधिकारी व कर्मचारी भी खुद को प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव में सुजानपुर की जनता देगी बीजेपी को सजा

राणा ने कहा कि हार-जीत लोकतंत्र के पहलू हैं लेकिन हार की खुन्नस में क्षेत्र की जनता को विकास रोककर सजा देना लोकतंत्र अमर्यादित व गुनाहगार पहलू है, जिसकी सजा आने वाले विधानसभा चुनाव में सुजानपुर की जनता बीजेपी को देगी। राणा ने कहा कि विकास रोकना कुंठित मानसिकता व हल्की सोच का परिचायक है। अगर बीजेपी के नेता इस तरह का व्यवहार जनता से कर रहे हैं तो जनता का नाराज होना स्वाभाविक है। राणा ने कहा कि होना तो यह चाहिए कि क्षेत्र के विकास के लिए अपने दम पर बीजेपी के नेता एक मत होकर सामने आते लेकिन विकास के लिए सामने आना तो दूर और अपनी जेब से समाज के लिए कुछ करना तो दूर, बीजेपी के लोग सरकार के बजट से होने वाले विकास कार्यों को भी रोक कर बैठे हैं। इस बात को समूचा सुजानपुर जानता व मानता है। यही कारण है कि आज सुजानपुर में बीजेपी के लोग ही बीजेपी की मुखालफत पर उतारू हो गए हैं।

ये रहे मौेके पर मौजूद

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन और प्रवक्ता अभिषेक राणा, बीडीसी मैंबर प्रवीण कुमारी, वार्ड मैंबर पवन कुमार, मीरा देवी, पूर्व उपप्रधान पवन कुमार, बूथ अध्यक्ष रणबीर कटोच, सूबेदार संजीव कुमार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति प्रकाश, जिला कांग्रेस महासचिव जोगिंदर ठाकुर, सर्व-कल्याणकारी संस्था के जिलाध्यक्ष लेखराज ठाकुर पूर्व बीडीसी मेंबर अमीचंद व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News