झूठ पर झूठ बोलने वाली बीजेपी को वोट मांगने का कोई हक नहीं : राजेंद्र राणा

Sunday, Jun 12, 2022 - 08:02 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): बीजेपी की जयराम सरकार अब तक की सबसे नाकाम सरकार साबित हुई है। जिसकी जनता को कोई आस नहीं है व भ्रष्टाचारियों को कोई खौफ नहीं है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। रविवार 12 जून को राणा सुजानपुर की ग्राम पंचायत जंदड़ु व डेरा के महिला मंडल के सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे हुए थे। राणा ने कहा कि बीजेपी सरकार के इन साढ़े चार सालों में जहां एक ओर प्रदेश अनावश्यक तौर पर कर्जे के पहाड़ के नीचे दबा है। वहीं जीरो विकास की स्थिति में प्रदेश वर्षों पीछे जा पहुंचा है। बीजेपी सरकार जनता की चिंता छोड़ सत्ता के एकमात्र एजेंडे को साधने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के इस दौर में अराजकता व दलाल माफिया का बोलबाले का प्रचलन बढ़ा है। चारों तरफ महंगाई हर तरफ से आम नागरिक की जेब पर हर पल डाका डाल रही है। कर्मचारी हाल-बेहाल हैं। शिक्षित बेरोजगार हताश व निराश हैं।

राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता अब बीजेपी को खदेडऩे का पूरा मन बना चुकी है। क्योंकि जनता समझ चुकी है कि बीजेपी सिर्फ झूठों और जुमलेबाजों की पार्टी है। प्रदेश में बीजेपी की अगर कोई उपलब्धि है तो वह प्रदेश को कर्जे में डुबोने की रही है या फिर कांग्रेस कार्यकाल में शुरू हुए कामों की रही है। राणा ने कहा कि बीजेपी लोकहित की बात न करके अपने सत्ताहित को साधने के जुगाड़ में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसी सरकार साबित हुई है जिसमें अपने चुनावी घोषणा पत्र का कोई भी वायदा पूरा नहीं किया है। किसानों की आय दोगुनी करने का झांसा सिर्फ झांसा साबित होकर रह गया है। प्रदेश में 69 एनएच बनाने की बातें हवाई साबित हुई हैं। रेल, एरोप्लेन व शहीद स्मारक भी झूठ का पुलिंदा व कोरी घोषणा साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि 2012 में बीजेपी के नेताओं ने रेल को लेकर पहली बार झूठ बोला था और उस झूठ को अब लगातार ढोती आ रही है। न रेल आई, न शहीद स्मारक बना, न झीलों में सी-प्लेन दौड़े यह तमाम वायदे और बातें झूठ का कोरा पुलिंदा साबित हुई हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अब बीजेपी विधानसभा चुनावों में किस मुंह से वोट मांगने आ रही है। इस अवसर पर विधायक राणा ने जंदड़ू ग्राम पंचायत के पांच महिला मंडलों व डेरा ग्राम पंचायत के चार महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर सम्मानित किया। राणा ने सुजानपुर के वार्ड नंबर-3 में महिला मंडल भवन का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। वहीं जंदड़ू में महिला मंडल भवन निर्माण के लिए 2 लाख रुपए व शौचालय बनाने के लिए 1 लाख रुपए देने की घोषणा की।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay