जनता कर रही चुनाव का इंतजार, अब नहीं चाहिए झूठी व जुमलेबाज बीजेपी सरकार : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 05:51 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): लगातार महंगाई बढ़ाने में लगी बीजेपी सरकार की नाकामी का आलम यह है कि अब डिपुओं में जनता को मिलने वाले सरसों का तेल इस महीने नहीं मिलेगा। कारण जो भी हों लेकिन महंगाई के दौर में डिपुओं में राशन न मिलना सरकार की नाकामी व लापरवाही को उजागर कर रहा है। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा सुजानपुर की ग्राम पंचायत ख्याह लोहारियां में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही। राणा ने इस अवसर पर 13 महिला मंडलों को समाजसेवा के कार्यों के लिए सम्मानित किया। समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे राणा ने 12 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर प्रेरित व सम्मानित किया जबकि एक स्वयं सहायता समूह को भी टैंट देकर समाजसेवा में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर राणा ने धंगोटा ब्राह्मणा में श्मशानघाट पर शैड के निर्माण के लिए एक लाख रुपए स्वीकृत करने की घोषणा की। 
PunjabKesari

बीजेपी सरकार से कोई उम्मीद न रखे जनता
राणा ने कहा कि जनता बीजेपी सरकार से कोई उम्मीद न रखे क्योंकि बीजेपी सरकार लोकतंत्र में सरकार को पूंजीवाद के एजेंडे पर चला रही है। जिसमें जनता के हितों को दरकिनार करते हुए पूंजीपतियों के हितों की पैरवी की जा रही है। सड़कें खराब रहें, लोगों को डिपुओं में राशन न मिल, अस्पतालों में मरीजों को इलाज न मिले, भरी बरसात में जनता को पानी न मिले, इन सब जनहित की बातों से बीजेपी का कोई वास्ता नहीं है, यह प्रमाणित हो चुका है। उन्होंने कहा कि लगातार महंगाई व बेरोजगारी बढ़ाने वाली बीजेपी के शिकंजे से छूटना है तो समाज के सभी वर्गों को बीजेपी का तख्ता पलट करने के लिए एकजुट होकर काम करना होगा।

नौकरियों के लिए लागू किए जा रहे नए-नए कानूनों से युवा तंग
उन्होंने कहा कि बेरोजगारी में नौकरियों के लिए लागू किए जा रहे नए-नए कानूनों से युवा तंग आ चुके हैं जबकि इन शिक्षित युवाओं के अभिभावक सरकार के रवैये से लगातार आहत और प्रताड़ित हो रहे हैं लेकिन बीजेपी के पास सत्ता को हासिल करने के लिए तो करोड़ों का बजट है जबकि आम आदमी पर सरकार फूटी कौड़ी खर्च नहीं करना चाह रही है। यही कारण है कि अब जनता का मोह सरकार से पूरी तरह भंग हो चुका है और जनता अब बस चुनाव का इंतजार कर रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News