आम आदमी का आक्रोश बीजेपी के ठिकाने लगाएगा होश : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 09:34 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): विपक्षी विधायक होने के बावजूद राजेंद्र राणा सुजानपुर के विकास को मुख्यधारा में रखने के लिए निरंतर सक्रिय व संघर्षरत रहते हैं। सुजानपुर के विकास की आस पर हर सूरत खरा उतरने को प्रयासरत राणा ने 13 लाख 86 हजार का बजट जारी किया है, जिसमें ग्राम पंचायत गवारडू़ के करसोह महिला मंडल भवन की मुरम्मत के लिए 1 लाख 50 हजार, लोहाखर में रास्ता निर्माण के लिए 41 हजार, पटनौण ग्राम पंचायत में रास्ते के निर्माण के लिए 75 हजार, ग्राम पंचायत कक्कड़ के छंब संपर्क मार्ग के लिए 50 हजार, झनियारा ग्राम पंचायत के लकूही संपर्क रास्ते व अधवाणी संपर्क रास्ते के लिए एक-एक लाख, टपरे ग्राम पंचायत के झोंखर सड़क के लिए 75 हजार, गब्बा में श्मशान घाट शेड के लिए 1 लाख, जंगल ग्राम पंचायत के दुधला महिला मंडल भवन के लिए डेढ़ लाख व कई महिला मंडलों के लिए 12-12 हजार व 17 सोलर लाइटों के लिए 5 लाख 75 हजार रुपए जारी किए हैं। 

राणा ने कहा कि विकास अंतहीन प्रक्रिया है। इसके लिए सतत प्रयास करना हर सियासी पार्टी व सियासतदान का पहला व आखिरी फर्ज है। जिसके लिए वह लगातार प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिशोध की राजनीति में रंज उन्हें इस बात का है कि बीजेपी के राज में सुजानपुर के विकास को रोकने का हर संभव प्रयास किया गया है। बावजूद इसके वह सुजानपुर को मुख्यधारा में रखने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि बीजेपी के इस कार्यकाल में सुजानपुर में विकास को लेकर जो नुक्सान झेलना पड़ा है, उसकी भरपाई सुजानपुर की जनता के सहयोग से वह आगामी कार्यकाल में पूरा कर दिखाएंगे। इतना ही नहीं, सुजानपुर को विकास की मुख्यधारा में अग्रणी बनाकर सुजानपुर के विकास को एडवांस करके बताएंगे। 

राणा ने कहा कि बीजेपी के प्रतिशोध की भावना से सुजानपुर की जनता में गहरा आक्रोश है। बीजेपी के राज में महंगाई और बेरोजगारी से जहां कई वर्ग गहरे तनाव में हैं क्योंकि बीजेपी के राज में आम आदमी बेहद तंग आ चुका है और आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी का आक्रोश बीजेपी के होश ठिकाने लगाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News