रोजगार के नाम पर युवाओं से किसने किया दगा, सीएम ही नहीं पीएम को भी देना होगा जवाब : राजेंद्र राणा

Wednesday, Sep 21, 2022 - 06:02 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): रोजगार के मसले और मामले पर किसने देश और प्रदेश के युवा वर्ग को गुमराह किया है। किसने सालाना 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा करके युवा वर्ग से दगा किया है। 8 वर्षों से लगातार बेरोजगारी की मार झेल रहा युवा बीजेपी की दगाबाजी को भूला नहीं है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। राणा सुजानपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल में अब जवाब वह युवा वर्ग देगा जिसकी सेना में भर्ती का हक बीजेपी ने छीना है। उन्होंने कहा कि पीएम हो या सीएम प्रदेश के नौजवान व उनके अभिभावक बीजेपी से यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन युवाओं का क्या कसूर था जिन्होंने वर्षों की मेहनत करके खुद को सेना की भर्ती के लिए तैयार करते हुए तमाम औपचारिकताएं पूरी कर ली थीं।

राणा ने कहा कि जिन्होंने देश और प्रदेश की युवा शक्ति को गुमराह किया है वह बीजेपी अब किस जवाब की बात कर रही है। जवाब तो अब बीजेपी को देना होगा। बीजेपी ने सालाना 2 करोड़ रोजगार के वायदे करके युवाओं को ठगा है। जवाब पुलिस में भर्ती होने वाले वह लाखों युवा भी मांग रहे हैं कि आखिर उनका क्या कसूर था। पुलिस भर्ती पेपर किसकी नाकामी से लीक हुआ और उसकी सजा युवा वर्ग को क्यों दी गई। उन अभिभावकों का क्या दोष था जिन्होंने लाखों खर्च करके अपने बच्चों को कोचिंग दिलवाकर व अन्य प्रशिक्षण दिलवाकर पुलिस भर्ती के लिए तैयार किया था। 

राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि सीएम जिस पीएम से करारा जवाब दिलाने की बात कर रहे हैं। उसी पीएम ने तो सालाना 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा करके युवा वर्ग को ठगा व छला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी का मिशन रिपीट मिशन डिलीट साबित होगा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का इतिहास बनाने व रिवाज बदलने का सपना सपना बनकर ही रह जाएगा। राणा ने कहा कि किसका नामोनिशान मिटेगा और किसका नामोनिशान बचेगा इसका ट्रेलर प्रदेश में बीजेपी उपचुनावों में देख चुकी है और अब आने वाले समय में पूरी फिल्म बीजेपी देखेगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay