नाकामी व नीयत की खराबी ने किया साबित, अब बीजेपी का झोला उठाने का समय करीब : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 05:44 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो): डैमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी अब चाहे जितने मंथन व मीटिंग कर ले, यह सरकार जाने वाली है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रैस बयान में कही है। राणा ने कहा कि उपचुनावों में बीजेपी को बोरिया-बिस्तर समेटने का संदेश व आदेश दे चुकी प्रदेश की जनता स्पष्ट कर रही है कि अब बीजेपी के झोला उठाने का वक्त आ चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के झूठ और झूठी घोषणाओं और वायदों से जनता का विश्वास ही नहीं उठा है बल्कि अधिकांश बीजेपी नेताओं व कर्मठ कार्यकर्ताओं का भरोसा भी बीजेपी से उठा है। कारण साफ है कि बीजेपी अपनी कारगुजारी के कारण नाकाम ही साबित नहीं हुई है बल्कि यह भी साबित हुआ है कि बीजेपी की नीयत जनता के हितों के प्रति कतई ठीक नहीं रही है। 

राणा ने  कहा कि बीजेपी के पास पार्टी प्रचार व नेताओं के तामझाम के लिए बजट की तो कोई कमी नहीं है लेकिन जब-जब विकास व जनता के हित की बात सामने आई है तो बीजेपी ने बजट का रोना रोते हुए जनता के हितों को दरकिनार व नजरअंदाज किया है। प्रदेश के मेहनतकश नागरिकों को लगातार तरह-तरह के टैक्स लगाकर जनता की जेब को सरकार की कमाई का जरिया बना डाला है। मामला लगातार बढ़ी महंगाई का हो, बेरोजगारी का हो या हर रोजमर्रा के उपयोग की वस्तु पर जीएसटी लगाने का हो बीजेपी सरकार ने जनता पर लगातार बोझा डालते हुए जनता को चुनाव अवसाद से भरा है, जिस कारण से अब बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देने को जनता तैयार बैठी है। 

राणा ने तंज कसते हुए कहा है कि और तो और सरकारी योजनाओं व रोजगार देने की योजनाओं को ही बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार का जरिया बना डाला है। मामला फर्जी डिग्री कांड का हो या पुलिस भर्ती पेपर लीक का हो, या अन्य भर्तियों का। बीजेपी के राज में इन योजनाओं में चला खुला सत्ता संरिक्षत भ्रष्टाचार किसी से छिपा नहीं है। बीजेपी की नाकामी व नीयत की खराबी के कारण जनता का गुस्सा अब सातवें आसमान पर है। जो कि बता रहा है कि बीजेपी के झोला उठाने का समय अब करीब है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News