Social Media पर वायरल हुआ नाचन के विधायक का Audio Clip

Sunday, Oct 28, 2018 - 09:48 PM (IST)

रिवालसर: नाचन के विधायक का सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें क्षेत्र के विधायक व उसी क्षेत्र की पंचायत अप्पर बेहली के वार्ड सदस्य के बीच फोन पर हुई बातचीत का ब्यौरा है। ऑडियो क्लिप में विधायक से वार्ड सदस्य अपने रिश्तेदार जोकि ढावन व भयारटा में पटवारी के पद पर तैनात है, उसकी पैरवी करता हुआ सुनाई दे रहा है कि उसका तबादला कहीं दूर न किया जाए और उसकी गलतियों पर पर्दा डालते हुए उसे माफ किया जाए, वहीं विधायक उसे सबक सिखाने पर पूरी तरह अड़े हुए हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से वायरल हो रहा ऑडियो क्लिप
व्हाट्सएप के माध्यम से वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप में लोगों द्वारा विधायक के प्रति कई प्रकार से की गई प्रतिक्रिया पढऩे को मिल रही है, वहीं वायरल हुई इस ऑडियो रिकॉर्डिंग का सच जानने के लिए विधायक विनोद से जब बात की तो उनका कहना था कि उक्त पटवारी जोकि उनके विधानसभा क्षेत्र में तैनात है वह अपने काम के प्रति लापरवाह होने के कारण उनके पास संबंधित पंचायतों की जनता से उसकी बार-बार शिकायतें सुनने को मिल रही थीं। इसी संदर्भ में जवाबतलबी के लिए उसे बुलाया गया था क्योंकि क्षेत्र की जनता पटवारी की कार्यप्रणाली से बहुत दुखी हो रही है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने उठाई कानूनी कार्रवाई की मांग
जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य चेतराम व भाजपा नाचन मंडल अध्यक्ष रविंद्र राणा सहित सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऑडियो रिकॉर्डिंग को सार्वजनिक करने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया में ऑडियो टेप जारी करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है और विधायक विनोद कुमार की स्वच्छ छवि को दागदार करने का षड्यंत्र बताया है। जिला अधिवक्ता विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों नीरज शर्मा, लोकेश कपूर, विशाल ठाकुर व शेर सिंह ने कहा कि कानूनी पहलुओं को जांच कर ऐसे लोगों के विरुद्ध आई.टी. एक्ट की धारा 65 के तहत कार्रवाई करने पर विचार किया जा रहा है ताकि भविष्य में लोग ऐसी हरकतें न करें।

Vijay