विधायक बंबर को राहत, मारपीट मामले में आया नया मोड़

Saturday, Feb 18, 2017 - 07:10 PM (IST)

बिलासपुर: गत 9 फरवरी को बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर में हुई कथित गुंडागर्दी व मारपीट के मामले में यू-टर्न आ गया है। इस प्रकरण में घायल हुए युवकों और उनके परिजनों ने सदर विधायक व उनके बेटे को क्लीन चिट दे दी। विद्युत विश्राम गृह बिलासपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में इस मारपीट में घायल हुए रोहित सोनी व अंकित टंडन के परिजनों बीना टंडन, अशोक कुमार, बबली देवी ने कहा कि उनका विधायक से कोई लेना-देना नहीं है तथा इस प्रकरण में विपक्षी दल बेवजह विधायक व उनके बेटे का नाम घसीट रहा है। बीना टंडन ने कहा कि इस मारपीट का मुख्य आरोपी व उसके अन्य साथी खुले घूम रहे हैं। इससे उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा का खतरा उत्पन्न हो गया है।

आरोपियों को तड़ीपार करे प्रशासन
बीना टंडन ने कहा कि इस मारपीट में उसके बेटे अंकित की 5 तोले सोने की चेन और 2 लाख 50 हजार रुपए गुम हुए थे जो अभी तक नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व प्रदेश सरकार से अपने बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की मांग भी की। उन्होंने जिला प्रशासन से ड्रग माफिया को बिलासपुर शहर से तड़ीपार करने का आग्रह किया ताकि बिलासपुर शहर नशे से मुक्त हो सके और उनके बच्चे भी सुरक्षित रह सकें। 

बेटे पर हुए हमले से दुखी होकर जोश में लगा दिया था आरोप
मारपीट में घायल हुए अंकित टंडन के पिता अशोक कुमार ने कहा कि वह अपने बेटे के ऊपर हुए हमले से बहुत दुखी थे तथा जोश में विधायक व उनके पुत्र पर आरोप लगा दिए थे। उन्होंने कहा कि वह एक करोबारी हैं तथा उन्हें बिलासपुर शहर में रहकर कारोबार भी करना है। 

डी.सी. बिलासपुर को सौंपा ज्ञापन
इससे पहले गत दिवस इसी प्रकरण को लेकर लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल ने डी.सी. बिलासपुर ऋग्वेद ठाकुर को ज्ञापन सौंपा और इस मामले में संलिप्त अनिल उर्फ पिंटू व उसके साथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही मारपीट में घायल हुए युवकों का उच्च स्तर पर मैडीकल करवाने की मांग की थी। वहीं इस ज्ञापन में इन लोगों ने कहा है कि इस मामले में विधायक व उनके बेटे का कोई लेना-देना नहीं है।

शहर में सरेआम घूम रहे हैं आरोपी
मारपीट में घायल युवकों के परिजनों ने कहा है कि अनिल (पिंटू) व उसके साथी सरेआम नशा बेचने का काम करते हैं। जिस कारण समाज के छोटे-बड़े बच्चे नशे की चपेट में आ रहे हैं। अभी भी यह आरोपी सरेआम शहर में घूम रहे हैं जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।