जंगल में इस हालत में मिला लापता दुकानदार, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 05:25 PM (IST)

बिलासपुर: शुक्रवार करीब 3 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में बैरी-पंजगाई सड़क के किनारे स्थित जंगल में एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटका हुआ शव मिलने सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान तिलक राज शर्मा (52) पुत्र कालू राम के रूप में की गई है। वह विगत बुधवार से लापता था। वह बरमाणा में इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान करता था। जब वह गत बुधवार रात घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे कई बार फोन किए लेकिन उसके फोन पर घंटी जाती रही। वीरवार को भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो उसके पुत्र आदर्श शर्मा ने उसके लापता होने की रिपोर्ट बरमाणा थाना में लिखाई। 

बरमाणा में चलाई थी कमेटी 
परिजनों का कहना है कि उसने बरमाणा में एक कमेटी चलाई थी। इस कमेटी में कुछ सदस्यों ने पैसे नहीं दिए। इस कमेटी को पूरा करने के लिए उसको लाखों रुपए की राशि की आवश्यकता थी और कमेटी के कुछ सदस्य उसके पास अपना पैसा मांगने के लिए आते थे और पैसे के लिए धमकाते भी थे। पुलिस को शव के पास से एक पत्र भी मिला है, जिसमें कमेटी के लोगों की राशि का पूरा विवरण लिखा गया है। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

सुसाइड नोट में मृतक की लिखावट नहीं
मृतक के बेटे ने कहा कि यह उसके पिता की लिखावट नहीं है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता की हत्या की गई है तथा उसके बाद यह सुसाइड नोट उनकी जेब में डाला गया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना बरमाणा पुलिस थाना प्रभारी केसर सिंह की अगुवाई में मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण भी किया ताकि कुछ सुराग मिल सकें। 

घटना स्थल पर पहुंची फोरैंसिक टीम 
वहीं पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए मंडी की फोरैंसिक टीम भी मौके पर बुलाई ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News