मिस हिमाचल प्रतियोगिता के Semi-final में 60 युवतियों ने Ramp पर बिखेरे जलवे (Video)

Thursday, Mar 15, 2018 - 02:51 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन में निजी संस्था द्वारा मिस हिमाचल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसके सैमी फाइनल में प्रदेश भर से आई करीबन 60 युवतियों ने भाग लिया। इन युवतियों ने रैंप पर बेहद उत्साह और आत्मविश्वास के साथ जलवे बिखेरे व अपने टैलेंट से निर्णायक मंडल को खूब प्रभावित किया।


युवतियों को रैंप वॉक करते देख एेसा प्रतीत हो रहा था मानों यह प्रतियोगिता जैसे हिमाचल में न होकर किसी मैट्रो सिटी में आयोजित की जा रही हो। क्योंकि प्रतियोगिता में भाग लेने आई युवतियां हर लिहाज से मुंबई या दिल्ली की लडकियों से कम दिखाई नहीं पड़ रही थी।


इस प्रतियोगिता में जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए उन्होंने युवतियों को मेहनत और लग्न से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।इस प्रतियोगिता में जो भी युवती अव्वल रहेंगी, उसे मिस इंडिया में भाग लेने का मौका मिलेगा। 


जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने इस मौके पर कहा कि युवतियां बेहद उत्साह और आत्मविश्वास के साथ रैंप वॉक कर रही थी, जिसे देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह हिमाचल के छोटे-छोटे गांवों से सम्बंध रखती हैं। उन्होंने उपस्थित युवतियों के सुनहरी भविष्य की कामना की और उन्हें आगे बढ़ने और जीवन का लक्ष्य पूरा करने की शुभ कामनाएं भी दी।