शौच करने गए व्यक्ति के साथ हैवानियत की हदें पार, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 10:48 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): सलूणी के घुंडेरा में बिहार के एक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसाने व मारपीट करने पर 3 लोगों के खिलाफ पुलिस थाना किहार में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सांभू प्रसाद पुत्र नहावत लाल गांव नटवापुर, तहसील बहादुरगंज जिला किशनगंज बिहार ने पुलिस चौकी सलूणी में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह मिस्त्री का कार्य करता है और कैशो निवासी गांव गुठन की अधवार में क्वार्टर रखा है।

उसने कुलदीप कुमार उर्फ दीपू गांव केहमली के मकान के काम लगा रखा है। शुक्रवार को उसने काम पर छुट्टी रखी थी और क्वार्टर में ही मौजूद था। दोपहर बाद जब वह घुंडेरा बेही नामक जगह पर शौच करने गया तो वहां पर शौच करते समय पीछे से 3-4 अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल नुमा वस्तु घुसा दी, जिससे वह बेहोश हो गया। थोड़ी देर के बाद जब उसे होश आया तो उसने क्वार्टर में जाकर अन्य साथियों को आपबीती बताई।

इसके बाद कुलदीप व अन्य साथी उसे उपचार करने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां पर चिकित्सक ने उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज चम्बा रैफर किया है। पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए मेडिकल करवाने के बाद 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 341, 323 व 34 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी सलूणी रामकर्ण राणा ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News