पशुशाला में भैंस के साथ हो रही थी हैवानियत, महिला की शिकायत पर धरा आरोपी

Wednesday, Oct 24, 2018 - 05:42 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले गांव भदरौण डाकघर हवाण तहसील घुमारवीं में पशु के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला बीती रात का बताया जा रहा है। इस मामले की शिकायत एक महिला ने पुलिस थाना घुमारवीं में दर्ज करवाई है।

महिला के आवाज लगाते ही भाग निकला युवक
महिला का कहना है कि वह खाना खाने के उपरांत अपने कमरे में चली गई और टी.वी. देख रही थी। इसी दौरान उसकी पशुशाला से कुछ आवाजें आईं। पुलिस को दिए बयान में महिला ने कहा है कि वह टॉर्च लेकर ऊपर वाले कमरे से होती हुई गऊशाला की तरफ  गई तो देखा कि उसी के गांव का एक युवक भैंस के साथ कुकर्म में लीन था। जब उसने उस लड़के को आवाज लगाई तो उक्त युवक हड़बड़ा कर वहां से फरार हो गया।

महिला शिकायत पर धरा युवक
पुलिस ने महिला की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके रात करीब 12 बजे पुलिस की एक टीम घटना स्थल की ओर रवाना कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज किया है तथा आगामी कार्रवाई में जुटी है।

Vijay