भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में जनता से प्रशासन का दुर्व्यवहार अति निंदनीयः अभिषेक राणा

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 05:48 PM (IST)

बिलासपुर : बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एम्स बिलासपुर के ओपीडी आयुष ब्लॉक के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान प्रदेशभर से आए पुलिसकर्मियों के परिजनों ने जेपी नड्डा के सामने रोष प्रदर्शन करते हुए पुलिसकर्मियों को उनके अधिकार दिलवाने बारे गुहार लगाई। इस पर प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि पुलिसकर्मियों के परिवार जनों ने अन्य विभागों की तरह पुलिस कर्मचारियों का मानदेय नहीं बढ़ाए जाने पर शांति पूर्ण रूप से अपनी नाराजगी जाहिर की। 

लेकिन दुख झेल रही जनता की आवाज सुनने की बजाय भाजपा नेता के काफिले में मौजूद अधिकारियों और स्टाफ ने तानाशाही कार्रवाई अपनाते हुए भीड़ को खदेड़ना शुरू किया। पुलिस वाले जो जनता के सेवक हैं उनके परिवारजनों से दुर्व्यवहार किया और प्रदेश सरकार ने प्रशासन और ताकत का दुरुपयोग करते हुए रोष प्रदर्शन कर रहे हुए पुलिस कर्मचारियों के परिवारों को गिरफ्तार भी करवाया। अभिषेक राणा ने कड़े स्वर में बताया कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस इस कृत्य की कड़ी निंदा करती है और सरकार से मांग करती है कि पुलिस कर्मियों को उनकी नौकरी अनुसार पूरे अधिकार दिए जाएं और उनके परिवार जनों को भी आदर पूर्ण तरीके से घर भेजा जाए।

अभिषेक राणा ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि उस कार्यक्रम में केंद्र के दो ऐसे बड़े दिग्गज नेता भी थे जिन्होंने हिमाचल प्रदेश की मिट्टी में ही जन्म लिया और इसी देवभूमि से निकलकर आज जाने-माने नेता बने लेकिन उन्होंने भी अपने ही परिवार जैसी प्रदेश की जनता की बात नहीं सुनी।एक बड़े नेता को सिर्फ इसलिए नेता नहीं कहा जा सकता कि वह किसी बड़े ओहदे पर है बल्कि जनता के साथ उसका व्यवहार कैसा है और जनता की सेवा के लिए वह कितना समर्पित है इस बात से ही पार्टी और नेता के स्वरूप का अंदाजा लगाया जा सकता है लेकिन भाजपा की नीति  तानाशाही की रही है और अपने अधिकारों की मांग करने वालों की आवाज को दबाना भाजपा बखूबी जानती है। लेकिन हिमाचल प्रदेश कांग्रेस हर मासूम और गरीब नागरिक के साथ खड़ी है और हम किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News