रफीक मर्डर केस : आरोपी की निशानदेही पर नंबर प्लेट व हैल्मेट का शीशा बरामद

Tuesday, Feb 25, 2020 - 11:38 PM (IST)

नादौन (ब्यूरो): नादौन के साथ लगते जिला ऊना के बंगाणा के बरंजड़ गांव के युवक रफीक मोहम्मद की हत्या मामले को लेकर पुलिस की एक टीम मंगलवार को एसएचओ प्रवीण कुमार राणा के नेतृत्व में हत्या के आरोप में पुलिस रिमांड पर चल रहे मृतक के भांजे अमीर खान को लेकर उस जगह पर गई, जहां आरोपी ने बाइक की नंबर प्लेट उखाड़कर फैंकी थी। आरोपी को लेकर पुलिस टीम जब बढेड़ा के पास पहुंची तो आरोपी टीम को झाडिय़ों में ले गया, जहां उसने नंबर प्लेट उखाड़ व तोड़ कर फैंकी थी। आरोपी की निशानदेही पर नंबर प्लेट का कुछ हिस्सा मिल गया और दूसरे की खोज की जा रही है। पुलिस द्वारा रिकवर की गई नंबर प्लेट पर (2150) लिखा हुआ है। इसके अलावा हैल्मेट का शीशा आदि बरामद किया गया है।

परिजन बोले-हत्या में और लोग के शामिल होने की आशंका

वहीं मृतक रफीक मोहम्मद के परिजनों व गांववासियों का एक प्रतिनिधिमंडल पंचायत के प्रधान विपिन कुमार के नेतृत्व में पुलिस थाना नादौन में आया, जहां प्रतिनिधिमंडल जिला एसपी हमीरपुर अर्जित सेन से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से आग्रह करते हुए आशंका जताई कि इस हत्या के मामले में कुछ और लोग भी संलिप्त हो सकते हैं इसलिए उन लोगों से भी पूछताछ की जाए ताकि इस हत्या के मामले के सभी आरोपियों को पकड़ा जा सके।

नौजवान युवक को एक व्यक्ति अकेला नहीं मार सकता

उन्होंने कहा कि एक नौजवान युवक को एक व्यक्ति अकेला नहीं मार सकता है और हत्या करने वाला घायल भी नहीं हुआ है, ऐसे में वह रफीक की अकेले हत्या करके उसे दूर कांगू के पास नाले में अकेला नहीं फैंक सकता है। इसलिए इस हत्या के मामले में कुछ और संदेहास्पद लोगों से भी गहनता से पूछताछ की जाए ताकि इस मामले में संलिप्त सभी आरोपियों को पकड़ा जा सके। जिला पुलिस अधीक्षक ने लोगों की बात को सहानुभूतिपूर्वक सुना तथा उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस इस हत्या के मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Vijay