कोर्ट में दिए बयानों से पलटी नाबालिग बहनें, अब दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

Wednesday, Jul 03, 2019 - 10:00 PM (IST)

हरोली: क्षेत्र में रहने वाली 2 नाबालिग बहनों की ओर से बाहरी राज्य के 2 युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है, जिसमें पुलिस की ओर से तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

जिला महिला थाना में दर्ज करवाए बयान

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले क्षेत्र में रहने वाले प्रवासी परिवार की ओर से अपनी 2 बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई गई थी, जिस पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की और दोनों को बाहरी राज्य से बरामद कर लिया। कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने कहा था कि वे अपनी मर्जी से वहां गई थीं लेकिन मात्र चंद दिनों के भीतर ही अपने बयानों से पलटते हुए दोनों बहनों ने जिला महिला थाना में दोबारा बयान कलमबद्ध करवाते हुए कहा कि उन दोनों के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस पर पुलिस की ओर से मामला दर्ज करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों युवकों को 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

क्या बोलीं महिला थाना की प्रभारी

मामले की पुष्टि करते हुए जिला महिला थाना प्रभारी इंदु देवी का कहना है कि 2 नाबालिग लड़कियों की ओर से दिए गए बयानों के आधार पर बाहरी राज्य के 2 युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जिन्हें कोर्ट से 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Vijay