IGMC से किडनैप हुई नाबालिग लड़की, बेहोशी की हालत में बरामद

Thursday, Jun 14, 2018 - 01:08 AM (IST)

शिमला: आई.जी.एम.सी. में अपने पिता का इलाज करवाने आई एक नाबलिग लड़की को अगवा करने का मामला सामने आया है। बेहोशी की हालत में नाबालिग लड़की संजौली में मिली है। नाबालिग लड़की ने 2 व्यक्तियों पर आरोप जड़े हैं। उसने पुलिस को बताया है कि जब वह अपने पिता को दलिया लाने आई.जी.एम.सी. से कैंसर अस्पताल की कैंटीन में गई तो डैंटल के पास एक लाल रंग की गाड़ी आई, जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे। उन्होंने पूछा कि आपने कहां जाना है तो उसने बताया कि मुझे कैंसर अस्पताल के पास से दलिया लाना है, ऐसे में दोनों व्यक्तियों ने जबरदस्ती उसे गाड़ी में बिठाया और उसे संजौली पहुंचाया।


नाबालिग लड़की आई.जी.एम.सी. में भर्ती
नाबालिग लड़की का कहना है कि वह बेहोशी की हालत में थी और उसे कोई पता नहीं चला है कि उसके साथ दोनों ने क्या किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में संजौली से एम्बुलैंस के माध्यम से आई.जी.एम.सी. लाया गया था। नाबालिग लड़की को आई.जी.एम.सी. में भर्ती किया गया है। उक्त नाबालिग लड़की कुपवी क्षेत्र की रहने वाली है।


मैडीकल करवाएगी पुलिस
पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी लड़की ने सिर्फ इतना ही बताया है कि वह बेहोश थी और उसे कोई पता नहीं चला है। पुलिस नाबालिग लड़की का के.एन.एच. में मैडीकल करवाएगी। लड़की का मैडीकल इसलिए करवाया जा रहा है ताकि पता चल सके कि कहीं उसके साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ है। पुलिस मामले से जुड़े हरेक पहलू को खंगाल रही है। 

Vijay