कुल्लू अस्पताल में बीमारी से हुई थी नाबालिग लड़की की मौत

Tuesday, Mar 26, 2019 - 04:29 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): जिला ऊना की नाबालिग लड़की की मौत शुक्रवार रात को साढ़े 9 बजे रैफरल अस्पताल कुल्लू में बीमारी के चलते हुई थी। इसके बाद लड़की की लाश को अपनी कार में डालकर कांगड़ा लाकर चम्बी में ठिकाने लगाकर आरोपी इंदौरा के सुनसान क्षेत्र में गाड़ी खड़ी करके फरार हो गया। इस बात का खुलासा एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने उनके कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किया। उन्होंने कहा कि चूंकि नाबालिग लड़की को भगाने का मामला ऊना जिला में दर्ज है तो पुलिस इसकी पूरी जानकारी वहां भेज रही है और लड़की को भगाने वाले बैजनाथ के नरेश कुमार (32) को पकडऩे के लिए अभियान जारी है।

सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क में आई थी लड़की

जानकारी के अनुसारटैक्सी चलाने वाले उक्त युवक के संपर्क में नाबालिग लड़की सोशल मीडिया के माध्यम से आई थी। इसके बाद 7 नवम्बर को वह उसे भगाकर कुल्लू ले गया था। इसी दौरान गत शुक्रवार सुबह बीमारी के चलते उसे रैफरल अस्पताल कुल्लू में दाखिल करवाया गया था और वहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद युवक द्वारा उक्त वारदात को अंजाम दिया गया।

फरार चल रहे आरोपी को दबोचने में जुटी पुलिस

इस मामले के बाद कार्रवाई में जुटी पुलिस ने सुराग मिलने के बाद कुल्लू में पुलिस टीम भेजकर सबूत एकत्रित किए हैं। इसके साथ ही पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ कुल्लू के चिकित्सकों की रिपोर्ट का मिलान करेगी। उधर, आई.जी. नॉर्थ डा. अतुल फुलझेले ने बताया कि नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया गया है और फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।

Vijay