रेलवे पुल के नीचे खड्ड में मिली नाबालिग लड़की की लाश, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस

Friday, Jul 06, 2018 - 11:45 AM (IST)

हरिपुर (गगन): पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेल मार्ग पर नंदपुर व गुलेर के बीच जलरियां के समीप रेलवे पुल के नीचे खड्ड में एक नाबालिग लड़की की लाश मिली है। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई है। प्रारंभिक जांच में उसकी मौत का कारण पुल से गिरना माना जा रहा है। लेकिन अभी सही कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है। 


जानकारी के मुताबिक 15 साल की यह लड़की नगरोटा सूरियां साइड से है। वह जलरियां के पास गांव में अपने रिश्तेदारों के पास आई थी। शुक्रवार सुबह वह शौच के लिए गई। जब काफी देर तक वह नहीं आई तो परिजनों व रिश्तेदारों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ देर बाद उसकी लाश खड्ड में मिली। इसकी सूचना हरिपुर पुलिस को दी गई। यह मामला रेलवे पुलिस के अधीन आता है, ऐसे में उन्होंने थाना कांगड़ा को सूचित किया। 


सूचना मिलते ही कांगड़ा रेलवे पुलिस एएसआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। लड़की रेलवे पुल क्रास करके दूसरी तरफ शौच को जा रही थी। ऐसे में आशंका लगाई जा रही है कि पुल क्रास करते समय वह वहां से गिर गई होगी। क्योंकि इस पुल पर रेलिंग आदि की पूरी व्यवस्था नहीं है। इसकी पुष्टि रेलवे पुलिस की जांच के बाद ही हो सकती है। 

Ekta