रावी नदी में मिंजर प्रवाहित करने के साथ चम्बा का ऐतिहासिक मिंजर मेला संपन्न (Watch Pics)

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 09:26 PM (IST)

चम्बा (विनोद): चम्बा का ऐतिहासिक मिंजर मेला रविवार को विधिवत रूप से संपन्न हुआ। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में नगर के ऐतिहासिक अखंड चंडी महल से मेला की समापन शोभायात्रा रावी नदी किनारे मौजूद मंजरी गार्डन के लिए निकाली। पारंपरिक वाद्य यंत्रों की अगुवाई के साथ पारंपरिक प्रस्तुतियां पेश करते जिला के विभिन्न सांस्कृतिक दलों के साथ पुलिस का मार्चपास्ट बेहद आकर्षक रहा।
PunjabKesari, Minjar Fair Image

इस समापन शोभायात्रा में जिला के विभिन्न देवी-देवताओं ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया तो साथ ही इस शोभायात्रा को देखने के लिए हजारों लोग मुख्य सड़क के दोनों तरफ मौजूद रहे।
PunjabKesari, Minjar Fair Image

मुख्यमंत्री ने अखंड चंडी महल से लेकर मंजरी गार्डन तक गाड़ी में सफर तय किया। उन्होंने लोगों का अभिवादन किया तो साथ ही मंजरी गार्डन पहुंचकर मिंजर को रावी नदी में प्रवाहित किया। इसके साथ ही यह 8 दिवसीय ऐतिहासिक मिंजर मेला धूमधाम से संपन्न हो गया।

PunjabKesari, Minjar Fair Image

गौरतलब है कि इस बार ऐतिहासिक मिंजर मेला का शुभारंभ 28 जुलाई को हुआ था, जिसका समापन मुख्यमंत्री के हाथों रविवार की शाम को मिंजर को प्रवाहित करने के साथ हो गया।
PunjabKesari, Minjar Fair Image

शोभायात्रा में सदर विधायक पवन नैयर, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी, जिला भाजपा अध्यक्ष एवं जिला मार्कीट कमेटी अध्यक्ष डी.एस. ठाकुर, भरमौर विधायक जिया लाल कपूर, भटियात विधायक बिक्रम जरयाल, डी.सी. चम्बा विवेक भाटिया, एस.पी. चम्बा डॉ. मोनिका, उपाध्यक्ष प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम के उपाध्यक्ष जय सिंह व भाजपा मंडलाध्यक्ष विनोद कुमार सहित अन्य शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News