ऊना के कुटलैहड़ में मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की जनमंच की अध्यक्षता, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 04:08 PM (IST)

ऊना (अमित): रविवार को जिला ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के लठियाणी में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पंचायती राज मंत्री एवं स्थानीय विधायक वीरेंद्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि ने जनमंच में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र सहित जिले के अन्य हिस्सों से आए लोगों की शिकायतों व समस्याओं को सुना। कार्यक्रम में डीसी ऊना संदीप कुमार सहित 32 विभिन्न विभागों के अधिकारी भी जनमंच में उपस्थित रहे।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

प्रशासन द्वारा जनमंच से पहले प्री-जनमंच का भी आयोजन किया गया था। प्री-जनमंच गतिविधियों के दौरान विभिन्न विभागों ने कलस्टर 12 ग्राम पंचायतों में कैंपों का आयोजन किया और इन कैंपों के माध्यम से प्राप्त हुईं अधिकतर शिकायतों का जनमंच से पहले जी निपटारा कर दिया गया था। वहीं आज जनमंच के दौरान भी दर्जनों शिकायतें मुख्यातिथि के पास पहुंचीं। उन्होंने समस्यायों को ध्यानपूर्वक सुनकर कार्यक्रम में उपस्थित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देकर अधिकतर समस्यायों का मौके पर ही समाधान किया जबकि अन्य लंबित समस्यायों का संबंधित विभागों द्वारा तय समय सीमा के भीतर निपटारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

वहीं जनमंच को लेकर कांग्रेस के नेताओं के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री ने कहा कि जनमंच की लोकप्रियता को विपक्ष पचा नहीं पा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों की समस्यायों का मौका पर निदान हो रहा है तो नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को क्या दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग अधिकारियों और नेताओं के पास नहीं पहुंच सकते सरकार और विभाग उनके पास पहुंचकर उनकी समस्याओं का निदान कर रहे हैं।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

वहीँ नेता विपक्ष द्वारा कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों को तंग करने और खनन को लेकर किए गए रोष प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि जब नेता विपक्ष सत्ता में थे और उद्योग विभाग उनके पास था, अगर उस समय इन्होंने खनन पर गौर फरमाया होता तो उसी समय खनन पर लगाम लग जाती। उन्होंने कहा कि अब जब प्रदेश सरकार खनन के खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो कांग्रेस विपक्ष की नकारात्मक भूमिका निभा रही है। 
PunjabKesari, Minister Virender Kanwar Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News