जनमंच में हुई पुलिस थाने के मुंशी की शिकायत, परिवहन मंत्री ने किया तलब

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 09:39 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): जिला कांगड़ा के दौलतपुर में सजे प्रदेश सरकार के जनमंच में पुलिस थाना कांगड़ा के मुंशी के खिलाफ शिकायत पहुंच गई। बिना किसी मामले के बार-बार डराने व धमकाने के आरोप तकीपुर निवासी राकेश कुमार ने लगाए। राकेश द्वारा लगाए गए आरोपों पर परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने संबंधित थाना प्रभारी को तलब करते हुए मामले की जानकारी ली, जिस पर थाना प्रभारी मेहर सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दूसरे राकेश कुमार के नाम पर मामला दर्ज था और गलती से उक्त व्यक्ति को फोन हो गए। परिवहन मंत्री ने भी मामले में पुलिस को भविष्य में ऐसी गलती न दोहराने की हिदायत जारी कर दी।

एनएच के अधिकारी न पहुंचने पर मंत्री ने जताई नाराजगी

दौतलपुर में सजे प्रदेश सरकार के जनमंच कार्यक्रम में राष्ट्रीय उच्च मार्ग के किसी भी अधिकारी के न शामिल होने पर परिवहन मंत्री ने नाराजगी जाहिर की। राष्ट्रीय उच्च मार्ग से संबंधित समस्याओं के उठने के दौरान एन.एच. के अधिकारियों के न होने पर मंत्री ने समस्या को निपटाने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को निर्देश जारी किए। इतना ही नहीं परिवहन मंत्री ने जिलाधीश कांगड़ा को निर्देश जारी किए कि आगामी होने वाले कार्यक्रमों में एनएच के अधिकारियों को भी बुलाया जाए।

62 में से 58 समस्याओं का किया  निपटारा

परिवहन मंत्री ने जनमंच कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से कहा कि इस कार्यक्रम में उनके समक्ष 62 समस्याएं रखी गईं, जिनमें 58 समस्याओं का निपटारा कर दिया गया है। शेष बची हुई समस्याओं को आगामी कार्रवाई के लिए सरकार को भेजा जाएगा। स्थानीय विधायक के जनमंच कार्यक्रम में मौजूद न होने के संबंध में पूछे गए प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि यह उनका निजी मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि विधायक को भी कार्यक्रम में आना चाहिए था।

जीएस बाली का स्वास्थ्य ठीक नहीं, वे स्वास्थ्य का ध्यान रखें

पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली के राजीव थाली योजना को बंद करने के आरोपों पर परिवहन मंत्री ने कहा कि अभी उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, वे स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि राजीव थाली के स्थान पर और बेहतर करके लाया जा रहा है। बाली द्वारा कार्यालय को बदलने के बयान पर मंत्री ने कहा कि पूर्व सरकार ने जो भी कार्यालय खोले थे, उनकी नोटिफिकेशन किसी भी कागज पर नहीं है, ऐसे में जो भी काम किया जाए, पक्का किया जाना चाहिए जिससे जनता को लंबे समय तक फायदा मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News