इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान से लाखों की चोरी, चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Thursday, Jan 04, 2018 - 11:54 PM (IST)

बंगाणा: उपमंडल मुख्यालय पर बंगाणा बाजार से करीब 200 मीटर दूरी पर स्थित एक इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान को अपना निशाना बनाया। दुकान में चोरी होने की घटना की सूचना सुबह दुकान के मालिक अंकुश राणा ने बंगाणा पुलिस थाना को दी। उसने पुलिस को बताया कि में चोर उसकी दुकान से 2 ए.सी., गीजर, इनवर्टर, बैटरियां, वाटर प्यूरीफायर, बैटरी सोलर पैनल, बैटरी ट्राली व स्टैबलाइजर आदि सामान चुराकर ले गए हैं। उसने करीब अढ़ाई लाख रुपए का सामान चोरी होने की बात कही है। इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान में चोरी होने की घटना से बंगाणा बाजार के दुकानदारों में दहशत फैल गई है। बंगाणा बाजार में पुलिस द्वारा होमगार्ड की गश्त करवाई जाती है लेकिन फिर भी चोर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

चोरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
दुकान के मालिक अंकुश ने बताया कि चोरों ने पहले दुकान के बाहर लगे बल्ब को तोड़ा। उसके बाद एल्यूमीनियम के दरवाजे को किसी रॉड से तोड़कर अंदर घुसे। दुकान के अंदर का सामान बिखरा हुआ था। सर्दी का मौसम होने के कारण चोरी की घटना रात्रि को कब हुई, उसका साथ लगते घरों में रहने वालों को भी पता नहीं चल पाया। हालांकि हाईवे पर सारी रात वाहन चलते रहते हैं, बावजूद इसके चोर बाजार से थोड़ी दूरी पर स्थित दुकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए का सामान ले उड़े हैं। 

सी.सी.टी.वी. की वीडियो फुटेज की जांच में जुटी पुलिस
 बंगाणा पुलिस थाना एस.एच.ओ. कमल नैन शर्मा ने बताया कि पुलिस चोरी की घटना का सुराग लगाने में जुट गई है। क्षेत्र के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की वीडियो फुटेज की जांच की जा रही है। मैं स्वयं रात्रि क्षेत्र में गश्त पर था।