महाराष्ट्र के शातिर गिरोह ने पूर्व सैनिक के खाते से उड़ाए लाखों रुपए

Friday, Nov 15, 2019 - 04:48 PM (IST)

तुनुहट्टी (ब्यूरो): भटियात क्षेत्र की ग्राम पंचायत तुनुहट्टी के एक स्थानीय निवासी के बैंक खाते से महाराष्ट्र के शातिर गिरोह ने लाखों रुपए उड़ा लिए। जानकारी के अनुसार सीमा सशस्त्र बल से सेवानिवृत्त हुए अयोध्या प्रसाद तुनुहट्टी के स्थायी निवासी हैं और सेवानिवृत्ति के बाद कारोबार के सिलसिले से आजकल नूरपुर में ही रहते हैं। उनका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच नैनीखड्ड में है।

महाराष्ट्र के एक शातिर गिरोह ने इनके खाते से 7 दिन पहले ऑनलाइन 1,55,400 रुपए उड़ा लिए। उन्होंने जब बीते बुधवार को अपना खाता चैक किया तो पाया कि उनके खाते से लाखों रुपए निकाल लिए गए हैं। जब बैंक के शाखा प्रबंधक ने खाते की जांच की तो पाया की महाराष्ट्र और इसके आसपास के इलाके के 8 लोगों द्वारा अलग-अलग तरीके से 1,55,400 रुपए की राशि निकाली गई है।

अयोध्या प्रसाद का कहना है कि वह हैरान हैं कि इतनी बड़ी राशि शातिरों द्वारा कैसे निकाल ली गई। उन्होंने बताया कि उसे किसी प्रकार की कोई फोन कॉल भी नहीं आई और न ही मैंने किसी को अपने खाते की जानकारी दी। उधर, स्टेट बैंक ऑफ  इंडिया नैनीखड्ड के शाखा प्रबंधक ने अयोध्या प्रसाद को चौकी में इस बारे प्राथमिकी दर्ज करने की सलाह दी है।

Vijay