हाउसिंग बोर्ड कालोनी फेज-2 में दिन-दिहाड़े लाखों के गहने चोरी (VIDEO)

Wednesday, Sep 19, 2018 - 02:10 PM (IST)

सोलन (नरेश): सोलन के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी फेज-2 में करीब साढ़े 8 लाख रुपए की चोरी हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। चोरों ने घटना को दिन-दिहाड़े अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है।

नौणी वि.वि. में कार्यरत भूपेंद्र गुप्ता के घर हुई चोरी
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि हाऊसिंग बोर्ड फेज-2 में चोरी हो गई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोरी नौणी वि.वि. में कार्यरत भूपेंद्र गुप्ता के घर में हुई। पुलिस ने उनकी पत्नी रेखस गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। रेखा गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह इन दिनों बिलासपुर में कार्यरत है जबकि उनके पति भूपेंद्र गुप्ता नौणी वि.वि. में कार्यरत हैं। सोमवार को वे दोनों अपने-अपने काम पर चले गए। दिन के समय किसी ने इनके घर में चोरी कर डाली।

गैंती से तोड़ा गया था घर का ताला
घटना का पता शाम को तब चला जब भूपेंद्र गुप्ता कार्यालय से वापस लौटे। उन्होंने पाया कि घर का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर गैंती पड़ी थी, जिससे ताला तोड़ा गया था। चोरों ने घर के अंदर से सिर्फ जेवरों पर हाथ साफ किया, जिनकी कीमत करीब साढ़े 8 लाख रुपए है। वहीं ए.एस.पी. ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। चोर जल्द पुलिस कि गिरफ्त में होंगे।

Vijay