गार्ड को बंधक बनाकर उद्योग से उड़ाया लाखों का सामान, 4 गिरफ्तार

Wednesday, Jun 20, 2018 - 02:33 PM (IST)

मानपुरा: बद्दी के तहत गैस प्लांट रोड पर यूनीटैक एप्लाइसेस में मंगलवार सुबह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने सिक्योरिटी गार्ड को बांधकर उद्योग से जैनरेटर व यू.पी.एस. की बैटरियों सहित रॉ-मैटीरियल पर हाथ साफ कर दिया। जैसे-तैसे सिक्योरिटी गार्ड ने अपने हाथ खोले और अपने दूसरे यूनिट के सिक्योरिटी गार्ड को फोन पर सूचना दी। इसके बाद दूसरे यूनिट के सिक्योरिटी गार्ड ने मैनेजर को सूचना दी और मामला पुलिस तक पहुंचा। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हुई। इस दौरान गैस प्लांट के नीचे पुलिस ने 4 आरोपियों को धर दबोचा।


चोरी की वारदात में 2 नाबालिग शामिल
चोरी की इस वारदात में शामिल 2 युवक नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। चोरी के आरोप में पुलिस ने अब्दुल शेख निवासी यू.पी. और विशाल निवासी नगरोटा बगवां जिला कांगड़ा व 2 नाबालिगों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों से अधिकतर सामान रिकवर कर लिया है जबकि कुछ सामान रिकवर करना बाकी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच तेज कर दी है। डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम ने मामले की पुष्टि की है।


एक माह में दूसरी घटना
एक माह में यह दूसरी ऐसी घटना है। इससे पहले झाड़माजरी में पानी बनाने वाले उद्योग में सुरक्षा कर्मी को बांध कर व उसकी बंदूक छीन कर लूटपाट की गई थी। इस प्रकार की घटनाओं से उद्योगपतियों में दहशत है।

Vijay