प्रवासियों ने उड़ाई निर्माणाधीन पुल की सामग्री, 4 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार

Thursday, Mar 14, 2019 - 08:28 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत खुब्बड़ में छौंछ खड्ड पर निर्माणाधीन पुल की सामग्री को चोरी कर ले जाते हुए 5 आरोपियों को रंगे हाथों हिरासत में लिया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि 4 महिलाओं सहित एक अन्य व्यक्ति ऑटो (पी.बी. 06 एटी-9483) में बैठकर चोरी करने के उद्देश्य से खुब्बड़ में वीरवार मुंह अंधेरे ही यहां आए और लोहे की सामग्री चोरी कर ऑटो में भरकर ले जा रहे थे।

स्थानीय व्यक्ति ने दी पुलिस को सूचना

इस दौरान एक स्थानीय व्यक्ति ने ऑटो को वहां से मुड़ते हुए देख लिया व पुलिस को इसकी सूचना दी तथा स्वयं भी ऑटो का पीछा किया और उसे तोकी नामक स्थान के पास धर दबोचा। इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व ऑटो चालक राज कुमार व उसके साथ चार महिलाओं सरस्वती, अंजू, पूजा व ममता को हिरासत में ले लिया। उक्त चारों आरोपी प्रवासी हैं व वर्तमान में धक्का कालोनी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा में रहते हैं।

ऑटो व चोरी के सामान को किया जब्त

मामले की पुष्टि करते हुए एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि इस संदर्भ में उक्त पुल निर्माण में कार्यरत इंजिनियर अभिनव चौधरी पुत्र जनक राज, निवासी ज्वालामुखी के ब्यानों के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पुलिस ने ऑटो व ऑटो में रखे चोरी के सामान को जब्त कर भारतीय दंड विधान की धारा 379 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपियों को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Vijay