प्रवासी युवक ने पिता के कमरे में उठाया खौफनाक कदम

Saturday, Jun 02, 2018 - 10:08 PM (IST)

मंडी: सरकाघाट उपमंडल की नबाही पंचायत के संगरोह गांव में 22 वर्षीय प्रवासी युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार धनंजय पुत्र फागू राम गांव माहनवा बिहार का रहने वाला था और वह कुछ दिनों से अकेला कमरा लेकर तताहर में रहता था। धनंजय का छोटा भाई वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल नबाही में 8वीं कक्षा में पढ़ता है और आजकल धनंजय का पिता अपने घर बिहार गया हुआ है।


नशे में धुत्त होकर भाई से की मारपीट
भाई के अनुसार गत रात्रि धनंजय नशा करके पिता के कमरे में आया और आते ही उसे मारपीट लगा। इसके बाद वह ऊपरी मंजिल में नेपालियों के साथ के पास रात को सोने के लिए चला गया। सुबह जब वह अपने कमरे में गया तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा बंद था। जब उसके खटखटाने पर भी धनंजय ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने नेपालियों को बताया। जब उनके प्रयासों से भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने कमरे की खिड़की खोलकर देखा तो उसका भाई कमरे में केबल तार से बनाए फंदे पर लटका हुआ था।


नेपाली मजदूरों ने मकान मालिक व पुलिस को दी सूचना
इसके बाद नेपाली मजदूरों ने मकान मालिक को सारी घटना से अवगत कराया तथा घटना बारे पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और धनंजय के छोटे भाई से घर का पता लेकर परिजनों को भी सूचित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आत्महत्या करने का मामला दर्ज करजांच की जा रही है।

Vijay