उधार के पैसे मांगे तो दबंगों ने दुकान में घुसकर पीटा दुकानदार, वीडियो वायरल

Friday, Dec 20, 2019 - 05:00 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले दकड़ी चौक के समीप कुछ प्रवासी युवकों ने सब्जी की दुकान में घुसकर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की है। इस घटना का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जोकि आम जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है। घुमारवीं पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 323 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की शिकायत सब्जी विक्रेता शशि भूषण निवासी गांव व डाकघर कोठी ने दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा कि रफी नामक एक व्यक्ति ने उसे कहा था कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले उसके कुछ लोग उससे सब्जी खरीदेंगे। रफी ने आश्वासन दिया था कि सब्जी के पैसे वह (रफी) अदा करेगा।

शिकायतकर्ता का कहना है कि उधार की रकम जब ज्यादा हो गई तब देर शाम उसने इन लोगों से उधार के 4 हजार रुपए मांगे तो ये लोग आगबबूला हो गए। यह सारी वारदात सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार एक महिला जोकि सब्जी विक्रेता की पत्नी बताई जा रही है दुकान के अंदर काम कर रही है। इतने में सब्जी विक्रेता शशि भूषण दुकान के अंदर प्रवेश करता है। कुछ समय के उपरांत 3 युवक अचानक दुकान के अंदर घुसते हैं और सब्जी विके्रता के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर देते हैं। शशि भूषण के बचाव में उपरोक्त महिला आ जाती है लेकिन युवक शशि भूषण के ऊपर हमला जारी रखते हैं।

सीसीटीवी फुटेज के अुनसार इन 3 युवकों के अलावा कुछ और युवक दुकान के अंदर घुसते हैं। उनमें से एक युवक आरोपियों के चंगुल से दुकानदार को बचाने का प्रयास करता है। लगभग 3 मिनट का यह वीडियो घुमारवीं शहर में वायरल हो चुका है। घुमारवीं शहर के लोग इस मामले को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस प्रकार के असामाजिक तत्वों से लोगों को खतरा उत्पन्न हो सकता है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Vijay