बस स्टैंड में चोरी करती 6 प्रवासी महिलाएं दबोचीं, महिला के पर्स से निकाले थे पैसे

Saturday, Apr 14, 2018 - 01:27 AM (IST)

कांगड़ा: कांगड़ा बस स्टैंड में शुक्रवार को एक प्रवासी महिलाओं का समूह उस समय लोगों ने पकड़ लिया, जब वे एक महिला के पर्स से पैसे चुरा रहा था। जानकारी के अनुसार चुवाड़ी चम्बा की एक महिला जोकि अपने मायके ज्वालामुखी जा रही थी, उसके पर्स से लगभग 18 हजार रुपए की नकदी पर 6 प्रवासी महिलाओं के एक समूह ने बस स्टैंड में हाथ साफ कर लिया। इन प्रवासी महिलाओं द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देते हुए एक निजी बस के परिचालक ने देख लिया और इसकी सूचना उक्त महिला व अन्य लोगों को दी। लोगों ने मौके पर ही इस गिरोह को धर-दबोचा और उन्हें पुलिस बूथ में ले गए। पुलिस द्वारा उनकी तलाशी लेने पर उनसे नोटों से भरा पर्स बरामद हुआ।


नया मोबाइल खरीदने के लिए रखी थी पर्स में नकदी 
हालांकि जिस महिला के पैसे इन प्रवासी महिलाओं ने चुराए थे, उसने इस संबंध में पुलिस में कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया। महिला ने बताया कि वह अपने मायके ज्वालामुखी जा रही थी और वहां नया मोबाइल खरीदने के लिए उसने नकदी अपने पर्स में रखी थी। महिला ने बताया कि वह पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ता चाहती है और इस कारण उसने कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया है।


निजी बस के परिचालक का किया धन्यवाद
वहीं उसने उक्त निजी बस के परिचालक का धन्यवाद भी किया, जिनकी वजह से उसका काफी नुक्सान होने से बच गया। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसी कोई भी शिकायत तो दर्ज नहीं हुई है लेकिन फिर भी उक्त प्रवासी महिलाओं के बारे में छानबीन की जा रही है कि कहीं ये महिलाएं इस प्रकार की अन्य संदिग्ध गतिविधियों में तो शामिल नहीं हैं।

Vijay