प्रवासी ने किराए कमरे में गले की नसें काटकर की आत्महत्या

Monday, Mar 23, 2020 - 11:13 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): डमटाल में किराए के मकान में रह रहे एक प्रवासी ने ब्लेड से अपने गले की नसों को काट कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की राजीव कुमार पुत्र बुधु राम वासी गांव भमोर तहसील सठिया जिला आजमगढ़ यूपी के रूप में की गई है। मृतक की बहन रेखा देवी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले काफी वर्षों से डमटाल में एक निजी उद्योग में अपने परिवार के साथ कार्य कर रही है। उसका भाई राजीव कुमार भी डमटाल में ही साथ लगते मकान में किराए पर रह रहा था।

सोमवार को सुबह 10 बजे जब उसके भाई के कमरे से चीखने की आवाजें आने लगीं तो उसने दरवाजा खोलना चाहा लेकिन कमरा अंदर से बंद था। इस पर रेखा देवी ने आसपास रहने वाले लोगों को एकत्र किया और जबरन दरवाजा खोला तो देखा कि उसके भाई ने ब्लेड से अपने गले की सारी नसों को काट लिया था। घायल अवस्था में राजीव कुमार को इंदौरा अस्पताल ले जाया गया, जहां राजीव कुमार की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे नूरपुर अस्पताल रैफ र कर दिया गया। नूरपुर अस्पताल में उपचार के दौरान देर सायं राजीव ने दम तोड़ दिया।

पुलिस को मिली सूचना के आधार पर डमटाल पुलिस थाना के एएसआई हामिद ने अपनी पुलिस टीम सहित अस्पताल पहुंचे और शव का कब्जे में लिया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले के संदर्भ में बताया कि मृतक की बहन ने डमटाल पुलिस थाना में खुदकुशी करने बारे में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच को बढ़ाया जा रहा है।

Vijay