आधी रात SP दिवाकर ने Singham Style में चौकी में दी दबिश, लाइन हाजिर किए पुलिसकर्मी(Video)

Thursday, Jan 31, 2019 - 01:33 PM (IST)

ऊना (अमित): आधी रात को एसपी दिवाकर शर्मा ने टाहलीवाल पुलिस चौकी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एक हेड कांस्टेबल व एक कांस्टेबल नशे में धुत्त पाए गए। जिनको एसपी ने तुरंत लाइन हाजिर होने के निर्देश दिए, जबकि रक्कड़ कालोनी में एक होमगार्ड जवान नशे में धत्त होकर गहरी नींद में सो रहा था। उसे एसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी के इस तरह औचक निरीक्षण के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। 

जानकारी के अनुसार दिवाकर रात करीब 12 बजे सादे लिवास में टाहलीवाल पुलिस चौकी पहुंच गए। जहां एसपी को आता देख हेड कांस्टेबल वहां से भाग खड़ा हुआ। जब पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो 20 मिनट के बाद हेड कांस्टेबल जगतार हाजिर हुआ। जो कि नशे में धुत्त पाया गया। इस दौरान अल्कोसेंसर टेस्ट भी किया गया। जिसमें पुलिस कर्मी में नशे की मात्रा 171 एमजी दर्ज की गई। जबकि हेडकांस्टेबल के साथ तैनात कर्मी निरज भी नशे में धुत्त मिला। 

एसपी दिवाकर ने दोनों को लाइन हाजिर होने के निर्देश दिए। एसपी ने इंचार्ज एएसआई को निर्देश दिए कि भविष्य में कोई भी कर्मी नशे में धुत्त नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि चौकी इंसाफ का मंदिर है, न कि दारू का अड्डा। इसके बाद एसपी दिवाकर ने रात डेढ़ से अढ़ाई बजे तक ऊना शहर, रकड़ कालोनी व कोटला में निरीक्षण किया।

Ekta