कुल्लू में साइकिल और बाइक रैली के माध्यम से दिया मतदान का संदेश (Video)

Friday, May 17, 2019 - 05:21 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): मतदान को मात्र 2 दिन शेष रह गए हैं। जिला निर्वाचन विभाग एवं जिला प्रशासन कुल्लू का मतदान को लेकर जागरूक करने का अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। लोकसभा चुनाव 2019 को महापर्व की तरह मनाने के लिए जिला निर्वाचन विभाग कुल्लू ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए साइकिल और बाइक रैली निकाली।

रैली के माध्यम से कुल्लू से लेकर रायसन तक लोगों को 19 मई को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डी.सी. कुल्लू यूनुस और जिला ब्रांड एंबैसेडर पायल ठकुर ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइक और साइकिल रैली में अधिकारियों से लेकर युवाओं ने भाग लिया। रायसन और बबेली से यह रैली वापस ढालपुर मैदान पहुंची।

लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर लें भाग

चुनाव आयोग की ब्रांड एंबैसेडर पायल ठाकुर ने कहा कि सभी को लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग चाहिए और अपने मत का सही प्रयोग करना चाहिए । वहीं रैली में आए लाहौल निवासी श्याम आजाद का कहना है कि वो लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी जरूर सुनिश्चित करेंगे और लाहौल जाकर अपने मत का प्रयोग जरूर करेंगे

19 मई को जरूर करने जाएं मतदान

डी.सी. ने बताया कि मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। स्वीप टीम ने मतदान को लेकर जागरूकता लाने में बेहतरीन कार्य किया है। 19 मई को घर से निकल कर मतदान करने के लिए जरूर जाना चाहिए और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि मतदान प्रतिशतता बढ़ सके।

Vijay