बेरहम बना टीचर, मासूम की डंडे और मुक्कों से कर दी पिटाई

Monday, Jul 03, 2017 - 11:07 PM (IST)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की ऊझी घाटी के एक प्राइमरी स्कूल में एक शिक्षक ने तीसरी कक्षा में पढऩे वाली बच्ची की डंडे और मुक्कों से निर्मम पिटाई कर दी। इसके निशान बच्ची के टांगों में 5 दिन बाद भी देखे जा सकते हैं। मामला 29 जून का बताया जा रहा है। बच्ची से की मारपीट को लेकर न्याय न मिलने पर सोमवार को बच्ची के माता-पिता ए.डी.सी. कुल्लू राकेश शर्मा से मिले और इंसाफ की गुहार लगाई। 

मनाली थाना में दर्ज नहीं हुई रिपोर्ट
ए.डी.सी. को सौंपी शिकायत में बच्ची के अभिभावकों ने कहा कि उन्होंने घटना की शिकायत स्थानीय मनाली पुलिस को दी और बच्ची का मैडीकल करवाने तथा मामला दर्ज करवाने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि मनाली थाना में उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और उन्हें सुबह 10 बजे से लेकर शाम 3 बजे तक बिठाकर रखा।

शिक्षक ने की टाल-मटोल
उन्होंने कहा कि इससे पहले वह बच्ची का मैडीकल करवाने अस्पताल भी गए लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें पहले पुलिस के पास जाने को कहा। अभिभावकों का कहना है कि उनकी बेटी से मारपीट की घटना को लेकर वह स्कूल भी गए लेकिन शिक्षक टाल-मटोल कर कहने लगा कि गलती से लगी है। उन्होंने ए.डी.सी. से इस पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस पर भी कार्रवाई की मांग की है।

क्या कहते हैं ए.डी.सी. कुल्लू
वहीं ए.डी.सी. कुल्लू ने कहा कि उनके पास शिकायत आई है। एलीमैंटरी शिक्षा विभाग के उपनिदेशक को मौके पर भेज कर घटना की रिपोर्ट मांगी जाएगी। ए.एस.पी. कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने कहा कि पुलिस एफ.आई.आर. दर्ज करेगी और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।