शराब के नशे में उजाड़ डाला मौसी का सुहाग, मौसा को दी बेरहम मौत

Tuesday, Mar 14, 2017 - 06:30 PM (IST)

बी.बी.एन.: गांव बटेड़ में शराब के नशे में करीब 32 वर्षीय एक युवक ने अपनी ही मौसी का सुहाग उजाड़ डाला।जानकारी के अनुसार उक्त युवक ने पत्थर (फर्श का टुकड़ा) मारकर अपने मौसा को मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त उक्त दोनों शराब के नशे में थे और मामूली गाली-गलौच के बाद दोनों में झगड़ा हो गया तथा आरोपी ने अपने मौसा पर पत्थर से वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गोपाल शर्मा पुत्र सीता राम निवासी गांव बटेड़ ने बयान दर्ज करवाया है कि 13 मार्च की रात करीब 9.30 बजे उसे कालू ने घर आकर बताया कि उसके पिता सीता राम (60) बेहोशी की हालत में बटेड़ में पीपल के पेड़ के पास सड़क के किनारे लहूलुहान हालत में पड़े हैं। 

मुंह, कनपटी व सिर से निकल रहा था खून
वह तुरंत कालू के साथ मौके पर गया तो देखा कि उसके पिता सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े थे तथा मुंह, कनपटी व सिर में चोट लगने के कारण काफी खून निकल रहा था व मौके पर खून सना फर्श का टुकड़ा भी पड़ा था। घायल अवस्था में पिता को एम्बुलैंस में बद्दी अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता के अनुसार मौके पर लोगों से उसे मालूम हुआ कि उसके पिता सीता राम के साथ उसकी मौसी के बेटे मंजू ने शराब के नशे में झगड़ा किया और फर्श के टुकड़े से वार करके चोटें पहुंचाई हैं जिससे उसके पिता की मौत हो गई। 

हत्या का आरोपी गिरफ्तार 
एस.पी. बद्दी बशेर सिंह चौहान व डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मंजू कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी लोअर भटेड़, तहसील बद्दी को गिरफ्तार कर लिया है तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि घटना के वक्त दोनों ने शराब पी रखी थी और नशे में पहले गाली-गलौच हुआ और फिर झगड़ा हो गया तथा इसी दौरान गुस्से में आकर आरोपी ने अपने मौसा पर पत्थर से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस हर पहलू से जांच में जुटी है।