मानसिक परेशानी के चलते 2 युवकों ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 03:42 PM (IST)

बी.बी.एन./मानपुरा (शेर सिंह/बस्सी): नालागढ़ व बरोटीवाला में 2 अलग-अलग मामलों में 2 युवकों ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों मामलों में मानसिक परेशानी कारण बताया जा रहा है। पहले मामले में पुलिस थाना नालागढ़ के तहत गांव जोघों में मानसिक रूप से परेशान 17 वर्षीय 12वीं कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या करने के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी जोघों में सूचना प्राप्त हुई कि रमन सिंह पुत्र मदन लाल निवासी गांव व डाकघर जोघों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। 

इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। अभी तक की छानबीन में सामने आया कि रमन सिंह ने मानसिक परेशानी के कारण फंदा लगाकर आत्महत्या की है। ए.एस.पी. बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है तथा छानबीन की जा रही है। उधर, औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के पास लोटर बटेड़ में एक 22 वर्षीय युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। 

पुष्टि करते हुए एस.एच.ओ. बरोटीवाला बहादुर सिंह ने बताया कि युवक की पहचान वीरबल पुत्र स्वर्गीय श्री केवल कृष्ण निवासी लोअर बटेड़ तहसील बद्दी जिला सोलन के रूप में हुई है। उक्त युवक ने घर के कमरे में लगे पंखे से रस्सी बांधकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि उक्त युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था व शनिवार को उक्त युवक ने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ए.एस.पी. नरेश शर्मा का कहना है कि पुलिस ने घटना स्थल का दौरा कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है व मामले की जांच हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News